फिल्म भारत में सलमान खान नहीं बल्कि इस वजह से काम करने को तैयार हुईं कैटरिना कैफ, नहीं आई थी किसी की कॉल

फिल्म एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक्टर सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि' मैंने सलमान और अली के कारण कुछ नहीं किया हैं। यहाँ तक की इस फिल्म को साइन करने को लेकर मेरी सलमान से बात भी नहीं हुई थी।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म भारत में सलमान खान नहीं बल्कि इस वजह से काम करने को तैयार हुईं कैटरिना कैफ, नहीं आई थी किसी की कॉल
कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘भारत’ में पहले एक्टर सलमान खान के साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लीड़ रोल में नजर आने वाली थी। बाद में अपनी शादी की वजह से प्रियंका ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब कैटरीना कैफ इस फिल्म में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। ऐसा माना जा रहा था की सलमान और फिल्म के मेकर्स के साथ कैटरीना के साथ अच्छे संबंध होने के कारण वो इस फिल्म में काम कर रही हैं। लेकिन अब इन सारे विवादों पर विराम लगते हुए एक्ट्रेस ने इस फिल्म को साइन करने की असली वजह बताई है।

फिल्म एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने मिड डे वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि मै और अली बहुत अच्छे दोस्त हैं , लेकिन हम दोनों अपने काम के प्रति काफी ईमानदार हैं। जब मुझे इस फिल्म का ऑफर मिला तो मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ी और मुझे यह काफी पसंद आई। इसके तुरंत बाद मैंने अली को कॉल किया और कहा की मुझे यह कहानी काफी अच्छी लगी हैं। इसके साथ ही कैटरीना ने आगे अपनी बात रखते हुए कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़कर मुझे लगा कि इसके जरिए मुझे एक नया किरदार को निभाने का मौका मिलेगा।

फिल्म एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक्टर सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि’ मैंने सलमान और अली के कारण कुछ नहीं किया हैं। यहाँ तक की इस फिल्म को साइन करने को लेकर मेरी सलमान से बात भी नहीं हुई थी। इस फिल्म में काम करने की हामी भरने के बाद हम इस फिल्म के सेट पर ही एक दूसरे से मिले। इससे पहले सलमान ने भी कभी मुझे इस फिल्म में काम करने के लिए कॉल भी नहीं किया था।’

कैटरीना कैफ और सलमान खान छठी बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस इस बात को मानती है की सलमान के साथ उनकी ऑफ स्क्रीन अच्छी बॉन्डिंग होने के कारण वो ऑन स्क्रीन भी अच्छे से काम कर पाती है। कैटरीना कहती है ‘ हम दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज महसूस करते हैं। जिस लेवल को हमने कई सालों में बनाकर रखा हुआ हैं। उसी की वजह से मुझे सलमान के साथ काम करने में आसानी होती है।

यहाँ देखिए वीडियो  …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply