Bahut Hua Sammaan Movie: फिल्म की शूटिंग शुरू, संजय मिश्रा-राघव जुयाल सहित ये मशहूर एक्टर्स आएंगे नजर

बहुत हुआ सम्मान फिल्म (Bahut Hua Sammaan Movie) की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो गई है। संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), राघव जुयाल (Raghav Juyal) सहित ये मशहूर एक्टर्स भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Published 
Bahut Hua Sammaan Movie: फिल्म की शूटिंग शुरू, संजय मिश्रा-राघव जुयाल सहित ये मशहूर एक्टर्स आएंगे नजर
बहुत हुआ सम्मान फिल्म की शूटिंग सोमवार से शुरू हो गई है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में गिने जाने वाले अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) सोमवार से अपनी अगली फिल्म बहुत हुआ सम्मान (Bahut Hua Sammaan Movie) की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। बॉलीवुड एक्टर और डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal), मशहूर लेखक, गीतकार, एक्टर, फिल्ममेकर स्वानंद किरकिरे (Swanand Kirkire) सहित और भी कई बड़े कलाकार फिल्म में नजर आएंगे।

बहुत हुआ सम्मान फिल्म की कास्ट ने सोमवार को फिल्म की शूटिंग से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में संजय मिश्रा, राघव जुयाल और इस फिल्म से डेब्यू कर रहे अभिनेता अभिषेक चौहान नजर आ रहे हैं। राघव ने हाथ में क्लैपबोर्ड पकड़ा है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है। आशीष शुक्ला इसका निर्देशन कर रहे हैं। यूडली फिल्म्स इसके निर्माता हैं।

राघव जुयाल ने यह तस्वीर शेयर की है…

बताते चलें कि बहुत हुआ सम्मान फिल्म में संजय मिश्रा, राम कपूर, स्वानंद किरकिरे, नमित दास, फ्लोरा सैनी, अभिषेक चौहान और राघव जुयाल अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह एक कॉमेडी फिल्म है। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो सकती है।

संजय मिश्रा के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी में वह अभिनेत्री के पिता के किरदार में कॉमेडी करते नजर आए थे। संजय मिश्रा इस साल कई बड़े बजट की फिल्मों में भी नजर आएंगे। संजय को किसी भी किरदार में ढलने के लिए जाना जाता है।

मशहूर डांसर राघव जुयाल की बात करें तो अगले साल वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में अहम किरदार में दिखेंगे। रेमो डिसूजा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। राघव ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी की दोनों फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

संजय मिश्रा को नहीं पसंद हैं भारतीय टीवी शो, बताई वजह

देखिए संजय मिश्रा का यह एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply