इरफान खान के बेटे ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, जब इरफान ने लगा दी ठंडे पानी के तालाब में छलांग

इरफान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने भी अपने पिता से जुड़े कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं। इस बार बाबिल ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें इरफान खान नहाते हुए नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
इरफान खान के बेटे ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, जब इरफान ने लगा दी ठंडे पानी के तालाब में छलांग
इरफान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) ने 29 अप्रैल को दुनिया को अलिवदा कह दिया था, वो कैंसर से जूझ रहे थे। इरफान के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों के डॉयलॉग, वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। वहीं अब इरफान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने भी अपने पिता से जुड़े कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं। इस बार बाबिल ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें इरफान खान नहाते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में इरफान खान (Irrfan Khan) ठंडे पानी के तालाब में छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इरफान खान इस वीडियो में ठंडे पानी में स्विंमिंग करने के साथ ही चिल्ला भी रहे हैं। इरफान ने जब तालाब में छलांग लगाई तो वह ठंडा पानी देख चिल्लाने लगे। वहीं, वीडियो में इरफान खान (Irrfan Khan Video) कह रहे हैं कि यह बिल्कुल बर्फ जैसा है। इस पुराने वीडियो पर इरफान के फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले इरफान के बेटे ने एक वीडियो और भी शेयर किया था। जिसमें बाबिल ने लिखा है “जब आप इतने लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग खत्म हो जाती है और आप पानी पूरी खा सकते हैं।” इस वीडियो को देखकर फैंस फिर से भावुक हो गए हैं और उन्हें याद कर रहे हैं।

बता दें साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर बीमारी का पता चला था। इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस लौट आए। इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर भी रहे थे। लंदन से बीमारी का इलाज़ कराने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग भी की थी। लेकिन अचानक तबियत खराब होने से 29 अप्रैल को एक्टर का निधन हो गया।

इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया UNSEEN वीडियो, गोलगप्पे खाते नजर आए इरफ़ान, देखें वीडियो

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply