इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया UNSEEN वीडियो, गोलगप्पे खाते नजर आए इरफ़ान, देखें वीडियो

इरफान (Irrfan Khan) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों के डॉयलॉग, वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। वहीं इरफान के बेटे बाबिल ने भी अपने पिता का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें इरफान खान गोलगप्पे खाते नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया UNSEEN वीडियो, गोलगप्पे खाते नजर आए इरफ़ान, देखें वीडियो
इरफान खान गोलगप्पे खाते हुए

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) ने 29 अप्रैल को दुनिया को अलिवदा कह दिया था, वो कैंसर से जूझ रहे थे। इरफान के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों के डॉयलॉग, वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। वहीं इरफान के बेटे बाबिल ने भी अपने पिता का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें इरफान खान गोलगप्पे खाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा है “जब आप इतने लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग खत्म हो जाती है और आप पानी पूरी खा सकते हैं।” इस वीडियो को देखकर फैंस फिर से भावुक हो गए हैं और उन्हें याद कर रहे हैं।

इरफान खान का निधन, कोकिलाबेन अस्पताल में ली अंतिम सांस

इरफ़ान खान का वायरल हो रहा है ये वीडियो किसी होटल का लग रहा है। जिसमें इरफान खान पानी पुरी का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। पानी पुरी खाने की खुशी इरफान के चेहरे पर साफ दिख रही है। बता दें कि शुक्रवार, 01 मई इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर और उनके दोनों बेटों बाबिल व आयान ने फैंस को लिए स्टेटमेट जारी किया। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

सुतापा ने आगे कहा कि “जब मैंने अपने बेटों से उनके पिता द्वारा दी गई सीख को बयान करने के लिए कहा तो बाबिल ने बताया ‘अनिश्चितताओं के नृत्य के आगे नतमस्तक होना सीख लो और ब्रह्मांड पर भरोसा रखो।” वहीं आयान ने बताया “अपने दिमाग पर नियंत्रण रखना सीखो इसे खुद पर हावी मत होने दो।”

सुतापा ने आखिर में लिखा है कि “आंसू बहेंगे जब हम रात की रानी को लगाएंगे, ये उनका पसंदीदा था। उस जगह पर जहां पर उन्हें जीवन यात्रा के बाद रखा गया है।समय लगेगा लेकिन ये खिलेगा और इसकी खुशबू उस सभी को छुएगी जिन्हें मैं फैंस नहीं एक परिवार कहूंगी।”

Colon Infection: इरफान खान को हुआ था कोलोन इंफेक्शन, जानिए इस बीमारी के बारे में सब कुछ

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply