Baba Siddique iftar party: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सितारों का जलवा! सलमान-शाहरुख़ ने की शिरकत

रमज़ान के दिनों में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर होती है। बाबा सिद्दीकी की पार्टी में हर साल कई सेलेब्स शिरकत करते हैं। इसमें सबसे बड़े नाम सलमान खान और शाहरुख खान हैं। उनकी इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड सितारों से लेकर छोटे परदे के सितारे भी नजर आए।

  |     |     |     |   Updated 
Baba Siddique iftar party: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सितारों का जलवा! सलमान-शाहरुख़ ने की शिरकत
सलमान-शाहरुख़, बाबा सिद्दीकी (फोटो: सोशल मीडिया)

Baba Siddique iftar party: रमज़ान के दिनों में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर होती है। बाबा सिद्दीकी की पार्टी में हर साल कई सेलेब्स शिरकत करते हैं। इसमें सबसे बड़े नाम सलमान खान और शाहरुख खान हैं। उनकी इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड सितारों से लेकर छोटे परदे के सितारे भी नजर आए।

सलमान खान के साथ उनके पिता सलीम खान, भाई सोहेल खान और अरबाज खान और बहन अलवीरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री भी पहुंचे थे। बाबा सिद्दीकी खुद सलीम खान का हाथ पकड़कर उन्हें फोटो खींचने ले जाते नजर आए।

हर साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी ने मुंबई में आलीशान इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में सलीम खान, सलमान खान, शाहरुख़ खान ने शिरकत की। सलमान यहां सलमान शर्ट और डेनिम पहने नजर आए। उन्होंने पार्टी में आकर होस्ट बाबा सिद्दीकी को गले से भी लगाया।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने भी बाबा सिद्दीकी की आलीशान पार्टी में शिरकत की। शाहरुख को ब्लैक कुर्ते-पायजामे में देखा गया। वह बाबा से खुशी से मिलते और बात करते नजर आए। जैसे हमने बताया बाबा सिद्दीकी की पार्टी में टीवी सेलेब्स की धूम मची हुई थी।

टीवी के नए फेमस कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को भी इस पार्टी में देखा गया। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में संजय दत्त ने चार चांद लगाए। बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल भी इस आलीशान पार्टी का हिस्सा बनीं। बाबा सिद्दीकी की पार्टी में शहनाज काफी खूबसूरत सूट सलवार पहने नजर आईं। मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नजर आईं।

Sanjay Dutt को जब लोग कहते थे ‘चरसी’!, फिर इस ठप्पे को हटाने के लिए की कड़ी मेहनत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply