आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने BMC को क्वारनटीन सेंटर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए अपना गल्फ होटल दिया

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) के पति फरहान आजमी (Farhan Azmi) ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को अपना गल्फ होटल जो कोलाबा में साउथ मुंबई में है उसे क्वारनटीन सेंटर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए दिया है। इस बात की जानकारी फरहान ने इंस्टाग्राम पर दी है।

  |     |     |     |   Updated 
आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने BMC को क्वारनटीन सेंटर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए अपना गल्फ होटल दिया
आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने BMC को अपना गल्फ होटल दिया

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से पूरी दुनिया समेत भारत भी लड़ रहा है। देश में अब तक कोरोना संक्रमित मामले 12000 से अधिक पार कर चुके है। लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए लोगो के बीच सोशल डिस्टन्सिंग बनी रहे इसीलिए देश में लॉकडाउन (Lockdown) को बढ़ा दिया गया है। इस बीच देश के कई नामी हस्ती कोरोना के इस जंग से लड़ने के लिए हाथ बढ़ाते नजर आए। जिसमे टॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल है और लगातार मदद के हाथ आगे आ रहे है। इसी कड़ी में अभिनेत्री आयशा टाकिया (Ayesha Takia) भी मदद का हाथ बढ़ाते नजर आई है। बता दे, आयशा के पति फरहान आजमी (Farhan Azmi) ने BMC के लिए अपना दिल बहुत बड़ा किया। उन्होंने क्वारनटीन सेंटर के लिए अपना होटल BMC दे दिया।

देश में महाराष्ट्र सबसे आगे है जहा कोरोना से संक्रमित आकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस मुश्किल घडी से सबको बचाने के लिए मेडिकल स्टाफ, सरकार और प्रशासन लगे हुए हैं। आयशा टाकिया (Ayesha Takia) के पति फरहान आजमी (Farhan Azmi) ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को अपना गल्फ होटल जो कोलाबा में साउथ मुंबई में है उसे क्वारनटीन सेंटर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए दिया है। इस बात की जानकारी फरहान ने इंस्टाग्राम पर दी है। एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा- ” गल्फ होटल एक स्टैंडिंग ओवेशन का हकदार है क्योंकि यह हर बार मुसीबत के समय काम आता है।  1993 के दौरान हुए दंगे में धारावी, प्रतीक्षा नगर और दूसरे क्षेत्र के लोग यहां ठहरे और आज कोरोना के संकट के समय यह उनके काम आ रहा है जो हमें बचा रहे हैं”

यह भी पढ़े: डॉक्टरों ने बताया नया Covid-19 का लक्षण अगर आपके पैरों में भी दिखे ऐसा कुछ तो तुरंत हो जाए सावधान

बता दे, फरहान आजमी के इस कदम के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब प्रशंशा कर रहे है। बता दे, यह पहली बार नहीं है जब फरहान ने इतना नेक काम किया इससे पहले भी उन्होंने लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था और खाने-पीने का सामान पहोचाया था।

यह भी पढ़े: सोशल एक्ट‍िविस्ट अशोक पंडित ने जावेद अख्तर से तबलीगी जमात पर चुप रहने की पूछी वजह

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply