मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड लवबर्ड्स अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का दिखा खास अंदाज, वीडियो वायरल

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस समय 'भारतीय फिल्म फेस्टिवल' (IFFM 2019) में शामिल होने के लिए मेलबर्न में हैं। फेस्टिवल में बॉलीवुड के इन लवबर्ड्स का ढोल-नगाड़ों के बीच स्वागत हुआ।

Author   |     |     |     |   Published 
मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड लवबर्ड्स अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का दिखा खास अंदाज, वीडियो वायरल
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस समय भारतीय फिल्म फेस्टिवल के लिए मेलबर्न में हैं। (फोटो- ट्विटर)

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में ‘भारतीय फिल्म फेस्टिवल 2019’ (Indian Film Festival of Melbourne 2019) गुरुवार से शुरू हो चुका है। इस साल बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फेस्टिवल के चीफ गेस्ट हैं। भारतीय सिनेमा के तमाम दिग्गज कलाकार और फिल्ममेकर्स इस फेस्टिवल में शामिल हुए हैं। इन सबके बीच गुरुवार रात सबकी नजर बॉलीवुड के लवबर्ड्स अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर थीं।

अर्जुन कपूर के फैन क्लब पेज से कपल का बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ‘मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल’ में ढोल-नगाड़ों के बीच कितने शाही अंदाज में अर्जुन और मलाइका अरोड़ा का स्वागत किया गया। इस कपल ने फिल्म फेस्टिवल में रेड एंड ब्लैक के कॉम्बिनेशन से खूब कहर ढाया। रेड कलर के आउटफिट में मलाइका काफी खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं ब्लैक कलर के सूट में स्पेक्स लगाए अर्जुन बेहद स्टाइलिश लग रहे थे।

अर्जुन कपूर फैन पेज अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है…

इस वीडियो में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिल्म फेस्टिवल के पॉजिटिव माहौल की तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि ‘मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2019’ में शिरकत करने वाले फिल्मी सितारों को देखने के लिए हजारों की संख्या में भारतीय वहां पहुंचे थे। इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरुख खान को देखने के लिए सबसे ज्यादा लोग पहुंचे थे। किंग खान के पहुंचते ही वहां हर शख्स उनसे मिलना चाहता था, उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था। शाहरुख ने अपने कई फैंस के साथ सेल्फी ली। फेस्टिवल में शाहरुख को ‘एक्सीलेंस अवॉर्ड 2019’ से नवाजा गया।

गौरतलब है कि ‘भारतीय फिल्म फेस्टिवल 2019’ में गल्ली बॉय (Gully Boy Movie) को बेस्ट फिल्म, साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को बेस्ट एक्टर, तब्बू (Tabu) को बेस्ट एक्ट्रेस और अंधाधुन फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) को बेस्ट डायरेक्टर अवॉर्ड मिला है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर वरुण धवन की फैन ने उठाए सवाल

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते की कहानी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply