अरबाज खान की फिल्म के सेट पर पहुंच गए रवींद्र जडेजा? जनाब, असली माजरा जानकर दंग रह जाएंगे आप

अरबाज खान का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो में वह क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के जैसे दिखने वाले शख्स के साथ सेल्फी ले रहे हैं। इस सेल्फी पर लोग अरबाज खान को रोजर फेडरर बता रहे हैं और उस पर कमेंट कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अरबाज खान की फिल्म के सेट पर पहुंच गए रवींद्र जडेजा? जनाब, असली माजरा जानकर दंग रह जाएंगे आप
अरबाज खान रविंद्र जडेजा के हमशक्ल के साथ। (फोटोः ट्विटर)

अरबाज खान (Arbaaz Khan)  का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो में वह क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के जैसे दिखने वाले शख्स के साथ खड़े हैं। अरबाज खान ने रवींद्र जडेजा के जैसे दिखने वाला शख्स के साथ फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा,’अंदाजा लगाए मेरी फिल्म के सेट पर वर्ल्डकप के सेमी फाइनल के बाद कौन आया है।’ दोनों के बीच समानताएं काफी अजीब हैं। लेकिन उनके फैंस रोजर फेडरर (Roger Federer)के हमशक्ल होने की बात करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

आखिर फेडरर ही क्यों? क्योंकि हर कोई मानता है कि अरबाज खान रोजर फेडरर की तरह दिखते हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर रोजर फेडरर ने सेमीफाइनल मैच में राफेल नडाल को हराने पर मीम्स शेयर होना शुरू हो गए। अब रोजर फेडरर फाइनल में नोवाक जोकोविक के खिलाफ लड़ेंगे। कई लोगों ने अरबाज खान को टैग करते हुए लिखा सलीम खान के चौथे बेटे अरबाज खान इंग्लैंड जाकर अपने भाई को मैच के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

यहां देखिए अरबाज खान और रवींद्र जडेजा के हमशक्ल की तस्वीर-

रवींद्र जडेजा के हमशक्ल (Ravindra Jadeja Lookalike) और अरबाज खान को एक साथ देखकर एक यूजर ने लिखा,’रोजर फेडरर और रवींद्र जडेजा।’ वहीं, एक यूजर ने लिखा,’रोजर फेडरर को रवींद्र जडेजा मिल गया।’ तो किसी ने अरबाज खान के लिए लिखा,’क्या आप आज विंबलडन खेलने जाएंगे?’

इटली की मॉडल को डेट कर रहे हैं अरबाज खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan Relationship) इन दिनों इटेलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर कई इंवेट्स और फैमिली फंक्शन्स में साथ देखा गया है। हाल ही में ये जोड़ी एक बार फिर नजर आई।

यहां देखिए लोगों के रिएक्शन-

अर्पिता खान ने दी अरबाज खान की लेडीलव को दुपट्टा सही करने की सलाह

यहं देखिए अरबाज खान ने अपनी दूसरी शादी को लेकर क्या कहा… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply