इफ्तार पार्टी में अर्पिता खान ने दी अरबाज खान की लेडीलव को दुपट्टा सही करने की सलाह, वीडियो हुआ वायरल

बीते रविवार को बाबा सिद्दीकी (Baba siddiqui) ने एक इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। अब इस इफ्तार पार्टी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां खान परिवार की सबसे लाड़ली अर्पिता खान शर्मा (Arpita khan Sharma) अपने बड़े भाई, अरबाज खान (Arbaaz khan) की लेडीलव, जियोर्जिया एंड्रियानी का दुपट्टा सही करती हुई नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
इफ्तार पार्टी में अर्पिता खान ने दी अरबाज खान की लेडीलव को दुपट्टा सही करने की सलाह, वीडियो हुआ वायरल
अर्पिता खान शर्मा भाई अरबाज खान की लेडीलव जियोर्जिया एंड्रियानी को समझाते हुए (फोटो-विरल)

हर साल की तरह इस बार भी मुंबई के बड़े नेताओं में से एक बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने रविवार को मुंबई के ताज लैंड एंड होटल में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इस इफ्तार पार्टी में टीवी से लेकर बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी के खास मेहमानों की सूची में बॉलीवुड के दो खानों का नाम सबसे ऊपर आता है एक तो सलमान खान और दूसरा शाहरुख खान। ऐसे में बाबा सिद्दीकी पार्टी में बुलाये और दोनों ना पहुंचे ऐसा कैसे हो सकता है।

इस पार्टी में सलमान खान के साथ-साथ उनका परिवार शामिल था। ऐसे में सलमान खान (Salmaan khan) के बड़े भाई अरबाज खान (Arbaaz khan) भी अपनी लेडीलव जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ पहुंचे हुए थे। इस इफ्तार पार्टी की जो सबसे खास बात रही वो हैं आपसी प्यार और रिश्ते, जिसका सीधा सबूत हमें इस पार्टी में देखने को मिला। जी हां सलमान खान और अरबाज खान की लाड़ली अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) और जियोर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के बीच।

जैसा की हम सभी जानते है की इस्लाम के मुताबिक इफ्तार पार्टी एक धार्मिक समारोह है। जिसमें पारंपरिक चीजों का भी काफी महत्व हैं। ऐसे में इस इफ्तार पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते है की कैसे जब अर्पिता खान शर्मा का ध्यान जियोर्जिया एंड्रियानी की तरफ जाता है तो वो कैसे उन्हें अपना दुप्पटा सही करने की सलाह देती है।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जियोर्जिया ने पार्टी में जो ड्रेस पहन रखी थी। वो धार्मिक रिवाजों के अनुसार काफी डीप थी। जब अर्पिता खान का इस पर ध्यान गया तो उन्होंने जियोर्जिया को इसे ढंकने की सलाह दी। यहीं नहीं जियोर्जिया ने भी देरी ना करते हुए तुरंत अपने दुपट्टे को सही कर लिया।

यहां देखिए अर्पिता और जियोर्जिया का प्यारा सा संवाद…

जियोर्जिया एंड्रियानी ने पार्टी में वाइट कलर की लहंगा-चोली को पहना हुआ था, लेकिन एक धार्मिक सभा के अनुसार उनकी नेक लाइन काफी डीप थी। संभवतः रीति-रिवाजों और ड्रेस कोड से अनजान जॉर्जिया अपने आसपास के मेहमानों से बात कर रही थी की इसी बीच जब अर्पिता खान का ध्यान गया तो उन्होंने जियोर्जिया को अपने पास बुलाकर उनके कानों में फुसफुसाकर उनको सलाह दी। एक झटके में ही आप देख सकते हैं कैसे जॉर्जिया ने अपने दुपट्टे को आगे की तरफ ले लिया।

यहां देखिए बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply