अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, विराट कोहली ने कमेंट में लिखी दिल की बात

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने खूबसूरत तस्वीर सांझा की थी जिसमें उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए और वहां अपने दिल की बात लिखी है।

  |     |     |     |   Published 
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, विराट कोहली ने कमेंट में लिखी दिल की बात
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के वजह से देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। इस वजह से टीवी सीरियल और बॉलीवुड न्यूज़ की शूटिंग रोक दी गई है। हालांकि की खबर हैं कि जून के आखरी वीक तक शूटिंग शुरू हो सकते है। लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है। हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने खूबसूरत तस्वीर सांझा की थी जिसमें उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए और वहां अपने दिल की बात लिखी है।

दरअसल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने परफेक्ट सनलाइट तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “मैंने तुम्हें बताया था कि मुझे सारी सनलाइट स्पॉट्स पता हैं।” इस पर विराट कोहली ने कमेंट में रेड हार्ट इमोजी और स्माइलिंग फेस वाला इमोजी शेयर किया है।

View this post on Instagram

I told you I knew all the sunlight spots 😉🌞

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा इस फोटो में हंसते हुए पोज दे रही हैं। इस फोटो में अनुष्का ने येलो कलर का क्रॉप टॉप पहना है, इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की टाइट्स पहनी हुई हैं। एक्ट्रेस के इस अंदाज पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा की वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में अहम् भूमिका में नजर आई थी। वहीँ उन्होंने वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ को प्रोड्यूस किया है, जो खूब धमाल और साथ ही बवाल मचा रही है।

आखिर क्या हुआ जब अनुष्का शर्मा के सामने रो पड़े थे विराट कोहली

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply