Happy Birthday Anushka Sharma: आखिर क्या हुआ जब अनुष्का शर्मा के सामने रो पड़े थे विराट कोहली

अनुष्का (Anushka Sharma) का जन्म 1 मई साल 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ। अनुष्का बैंगलुरु में पली बढ़ी और वहीँ से उन्होंने आर्मी स्कूल और माउंट कार्मेल स्कूल से पढ़ाई की।

  |     |     |     |   Published 
Happy Birthday Anushka Sharma: आखिर क्या हुआ जब अनुष्का शर्मा के सामने रो पड़े थे विराट कोहली
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Happy Birthday Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा का आज यानी 1 मई को जन्मदिन है। अनुष्का का जन्म 1 मई साल 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ। अनुष्का बैंगलुरु में पली बढ़ी और वहीँ से उन्होंने आर्मी स्कूल और माउंट कार्मेल स्कूल से पढ़ाई की। अनुष्का के जन्मदिन पर उनके कुछ ख़ास और दिलचस्प किस्से जिनके बारे में आज चर्चा करते हैं।

अनुष्का और विराट कोहली की लव स्टोरी ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। कुछ वर्षों पहले जब इंडियन क्रिकेट टीम का मैच होता था तब मीडिया में विराट और अनुष्का को लेकर कोई न कोई खबर जरूर आती थी। वहीँ उनसे जुड़ा एक ऐसा किस्सा जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाओगे। जब शादी से पहले विराट कोहली अनिष्का शर्मा के सामने रोने लगे थे। आखिर क्या हुआ था उस वक्त कि विराट खुद के आंसू नहीं रोक पाए।

दरअसल, विराट कोहली ने खुद इस बात का जिक्र किया था कि जब उन्हें टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान बनने की खबर मिली थी तब अनुष्का शर्मा उनके साथ थी और वो अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे। बता दें कि विराट, अनुष्का को अपना लकी-चार्म मानते हैं। विराट ने कहा था, ‘मुझे याद है कि मैं उस समय मोहाली में था, जहां टेस्ट सीरीज चल रही थी, अनुष्का तब मेरे साथ थी, जब मेलबर्न में मुझे टेस्ट कप्तान बनाया गया तब भी वह मेरे साथ थी।’

बता दें अनुष्का को फिल्मों में नहीं बल्कि मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं। अनुष्का मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई में आई। जिसके बाद उन्हें 2007 के फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के लिए बतौर मॉडल पहला ब्रेक मिला। अनुष्का शर्मा ने मॉडलिंग के बाद फिल्मों की तरफ अपने कदम बढ़ाए उन्होंने यशराज फिल्म के लिए ऑडिशन दिए। उन्हें पहली ही फिल्म बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ कास्ट किया गया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई और अनुष्का के रोल की काफी प्रशंसा हुई।

Rishi Kapoor Dies: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर छाई गम की लहर, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने दी श्रद्धांजलि

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply