YRF की फ्लॉप फिल्मों पर अनुराग कश्यप ने उड़ाया आदित्य चोपड़ा का मजाक, कहा- ‘गुफा में छुपकर बैठा है और…’

यशराज बैनर की फ़िल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हैं. अब इसको लेकर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) पर तंज कसा है.

  |     |     |     |   Published 
YRF की फ्लॉप फिल्मों पर अनुराग कश्यप ने उड़ाया आदित्य चोपड़ा का मजाक, कहा- ‘गुफा में छुपकर बैठा है और…’

Anurag Kashyap On Aditya Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों सबसे ज्यादा बुरे दिन यशराज प्रोडक्शन हाउस के चल रहे हैं. आदित्य चोपड़ा ने जब से प्रोडक्शन हाउस की कमान संभाली है तब से एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं. 2022 में अभी तक यशराज प्रोडक्शन की बड़े बजट की सभी फ़िल्में फ्लॉप हुई हैं. यशराज बैनर की फ़िल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हैं. अब इसको लेकर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) पर तंज कसा है.

साल 2022 में अब तक यशराज बैनर की ‘जयेशभाई जोरदार’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘शमशेरा’ रिलीज हो चुकी हैं, जो सबसे ज्यादा फ्लॉप साबित हुईं. यशराज बैनर की इन फ्लॉप फिल्मों पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने जोरदार तंज कसा है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने यशराज फिल्मस की सबसे बड़ी दिक्कत ट्रायल रूम इफेक्ट बताया.

अनुराग कश्यप ने कहा कि वो एक नई कहानी लेते हैं और इससे ‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन’ बनाना चाहते हैं लेकिन ‘वो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बन जाती है. ऐसे ही फिर आप एक और नई कहानी लेते हो, इससे Mad Max: Fury Road बनाना चाहते हो और ये शमशेरा बन जाती है.

अनुराग यहीँ नहीं रुके और उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की फ़िल्में बनाकर आप एक तरह से खुद को ही धोखा दे रहे हो. उन्होंने कहा कि अगर ‘शमशेरा’ अगर 2-3 साल पहले आती तो अच्छा बिजनेस कर सकती थी. वहीं जयेशभाई जोरदार में जो गुजरात दिखाया गया वो कहीं से भी गुजरात जैसा लगा ही नहीं.

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों को लेकर अनुराग कश्यप ने आदित्य चोपड़ा पर निशाना साधते हुए कहा- ये बिलकुल वैसा है जैसे मानो आपके पास एक आदमी है जो एक गुफा में बैठा हुआ है और उसे बाहरी दुनिया के बारे में कुछ भी नहीं पता. इतना ही नहीं वो दूसरों को ये बताता है कि उन्हें किस तरह से फिल्म बनानी चाहिए. उन्हें ये बताता है कि क्या करना है. इस तरह से आप खुद ही अपनी कब्र खोद रहे हैं. आपको उन लोगों को किसी तरह का कोई हुक्म नहीं देना चाहिए. अब वो समय नहीं, समय बदल चुका है.

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply