कोरोना वायरस को लेकर अनुपम खेर ने लोगों को सलाह, कहा- ‘सोशल डिस्टेंसिंग महज़ एक शब्द नहीं है’

अनुपम (Anupam Kher) ने कोरोना वायरस को लेकर अपने फैंस को एक सलाह भी दी है। उन्होंने कहा कि 'सोशल डिस्टेंसिंग महज़ एक शब्द नहीं है। यह सच्चाई है। इन्हें गंभीरता से लेना बहुत जरूर है।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना वायरस को लेकर अनुपम खेर ने लोगों को सलाह, कहा- ‘सोशल डिस्टेंसिंग महज़ एक शब्द नहीं है’
अनुपम खेर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां और उनके परिवार के अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अनुपम खेर ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। अनुपम ने अपने ट्वीट में एक वीडियो के जरिए बताया कि उनकी माँ, भाई-भाभी और भतीजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं इसके बाद अनुपम ने कोरोना वायरस को लेकर अपने फैंस को एक सलाह भी दी है।

अनुपम खेर अपनी मां की हेल्थ की जानकारी देते हुए एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर ने बताया कि उनकी मां का स्वास्थ्य अभी ठीक है। उनका इलाज अस्पताल के आईसोलेशन वॉर्ड में चल रहा है। वहीं, उनके भाई को होम क्वारंटाइन में रखा गया है। इसके साथ ही अनुपम खेर ने कहा जिन्होंने इस मुश्किल दौर में उनके लिए दुआएं मांगी है उन सभी फैंस और चाहने वाले का बहुत बहुत धन्यवाद।

अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा है “दोस्तों! मेरी माँ दुलारी, भाई राजु, भाभी, और भतीजी के लिए आपने प्यार और शुभकामनाएं भेजी हैं उसके लिए मैं दिल से आपका आभारी हूँ। आपके प्यार भरे संदेशों ने मुझे बहुत शक्ति दी।पर मैं ये भी कहना चाहूंगा कि #SocialDistancing केवल शब्द नही है! इसकी वास्तविकता को समझे।इसे सीरियसली ले।”

अनुपम ने लोगों से कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि ‘सोशल डिस्टेंसिंग महज़ एक शब्द नहीं है। यह सच्चाई है। इन्हें गंभीरता से लेना बहुत जरूर है। यह वायरस गंभीर है। अगर आप लोगों के पास जरूरत नहीं है बाहर जाने की। अगर आप कोई चारा नहीं है बाहर जाने के अलावा, तभी जाएं। वर्ना घर से बाहर नहीं जाइए। यह जो रिक्लेक्सेशन हो गया है कि 4 महीने हो गए है, सब नॉमर्ल हो गया है। आपको लोगों को घर पर बैठना होगा। ऐसा करेंगे, तभी आप ठीक रहेंगे। उनसे पूछिए जिनको घरे में ऐसी बात हुई है। यह न्यू नॉमर्ल नहीं है।’

एक्‍ट्रेस रेखा का बंगला किया गया सील, सिक्‍योरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply