एक्‍ट्रेस रेखा का बंगला किया गया सील, सिक्‍योरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच बॉलीवुड की सदाबहार एक्‍ट्रेस रेखा (Rekha) का बंगला सील कर दिया गया। रेखा के बंगले पर लगे सिक्‍योरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

  |     |     |     |   Updated 
एक्‍ट्रेस रेखा का बंगला किया गया सील, सिक्‍योरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच बॉलीवुड की सदाबहार एक्‍ट्रेस रेखा (Rekha) का बंगला सील कर दिया गया। रेखा के बंगले पर लगे सिक्‍योरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी को देखते हुए बांद्रा बैंडस्‍टैंड स्थित उनके बंगले पर बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है।

अभिनेत्री रेखा का बंगला ‘सी स्प्रिंग्स’ बांद्रा (Rekha’s Bungalow) में स्थित है। इस बंगले के बाहर सुरक्षा के नजरिए से दो सिक्योरिटी गार्ड हमेशा तैनात रहते हैं। इनमें से एक गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद बीएमसी द्वारा बंगले को सील कर इसे कंटेनमेंट जोन बना दिया है। फिलहाल बंगले की एंट्रेंस को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है।

वहीं सिक्योरिटी गार्ड को लेकर बताया गया कि वह हमेशा बंगले के बाहर ही पहरेदारी करता है। सिक्योरिटी गार्ड का घर के अंदर आना लगभग ना के बराबर ही माना जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री रेखा लॉकडाउन के बाद से घर में ही हैं ऐसे में उनके कोविड -19 पॉजिटिव होने की आशंका कम है।

दूसरी तरफ बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्‍चन की सेहत को लेकर नानावटी अस्पताल से हेल्थ रिपोर्ट आ गई है। इसमें उनका स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ हैं। शनिवार शाम को उनको नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। उन्‍होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि उनका रिजल्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है। परिजनों और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है। उनकी रिपोर्ट आना बाकी है। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें।

नानावती अस्पताल ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन का हेल्थ बुलेटिन किया जारी, जानें कैसी है तबियत

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply