टाइगर श्रॉफ की नहीं सनम पुरी की दीवानी है अनन्या पांडे, सिंगर से मिलने के लिए बनाया था ये प्लान

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड  (Student Of The Year 2)में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे 'सनम' बैंड (Sanam Band) के लीड वोकलिस्ट सनम पुरी बहुत बड़ी फैन है। अनन्या पांडे ने फिल्म के एक सॉन्ग की रिकॉर्डिंग के दौरान सनम पुरी मुलाकात की।

  |     |     |     |   Updated 
टाइगर श्रॉफ की नहीं सनम पुरी की दीवानी है अनन्या पांडे, सिंगर से मिलने के लिए बनाया था ये प्लान
स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू की एक्ट्रेस अनन्या पांडे। (फोटोः इंस्टाग्राम )

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड  (Student Of The Year 2)में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे देश के सबसे पॉपुलर ‘सनम’ बैंड (Sanam Band) के लीड वोकलिस्ट सनम पुरी बहुत बड़ी फैन है। फिल्म के एक सॉन्ग की रिकॉर्डिंग के दौरान अनन्या पांडे सनम पुरी से मिलकर काफी खुश हुईं। इस पर सनम पुरी ने कहा कि जब वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर के 2 के एक सॉन्ग की रिकॉर्डिंग कर रहे थे तब वह अपनी फैन अनन्या पांडे से मिले।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सनम पुरी (Sanam Puri) को फिल्म के सॉन्ग फकीरा गना के लिए हायर किया गया था। जब अनन्या पांडे (Ananya Panday) को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने फैसला किया कि जब गाना रिकॉर्ड होगा तब वह उनसे मिलेंगी और वहां मौजूद रहेंगी। सनम पुरी ने मिलने के बाद कहा कि अनन्या पांडे बहुत स्वीट पर्सन है। वह उनसे पहली बार रिकॉर्डिंग के वक्त ही मिले थे। सनम पुरनी ने आगे कहा-

यह अनन्या पांडे की पहली फिल्म है और मैं चाहूंगा कि हर कोई उनको सपोर्ट करे और प्रोत्साहन दे। मैं उस दौरान गाना रिकॉर्ड करवाने में ही लगा था, लेकिन इसके बाद हम सभी लोग साथ बैठे और कुछ फनी कहानियां और किस्से एक-दूसरे से शेयर किए। अनन्या पांडे स्टूडियो में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2‘ के लिए फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के साथ प्रैक्टिस कर रही थी।

फिल्म के डायरेक्टर को लेकर ये बोले सनम पुरी

हाल ही में पुनीत मल्होत्रा (Director Punit Malhotra) ने सनम पुरी को उनकी फैन फॉलोइंग को लेकर टीज किया था। इस पर सनम पुरी ने टिप्पणी करते हुए कि वह एक अच्छे शख्स हैं। वह बहुत ही सकारात्मक और हंबल है और वह हमेशा उनकी आवाज को पसंद करते हैं। फकीरा सॉन्ग को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है।

टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ बॉलीवुड सॉन्ग पर थिरके हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ

यहां देखिए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पब्लिक रिव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply