अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की हिरोइन हुईं भावुक, इमोशनल पोस्ट में लिखा- ‘श्रेया’ मेरे दिल के सबसे करीब

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म (Student of The Year 2 Movie) से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey SOTY2) ने एक इमोशनल पोस्ट लिख फिल्म में अपने किरदार 'श्रेया रंधावा' को अपने दिल के सबसे करीब बताया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की हिरोइन हुईं भावुक, इमोशनल पोस्ट में लिखा- ‘श्रेया’ मेरे दिल के सबसे करीब
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म में अनन्या पांडे के किरदार का नाम श्रेया रंधावा था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student of The Year 2 Movie) रिलीज हो चुकी है। फिल्म दर्शकों खासकर युवाओं को काफी पसंद आ रही है। 6 दिन में फिल्म ने करीब 54 करोड़ रुपये कमाए हैं। अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर अनन्या पांडे (Ananya Pandey SOTY2) ने गुरुवार को एक भावुक पोस्ट किया और फिल्म में अपने किरदार ‘श्रेया रंधावा’ को अपने दिल के सबसे करीब बताया।

फिल्म में अनन्या पांडे की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। पहली ही फिल्म से इस तरह की पॉप्युलैरिटी पाकर अनन्या भी काफी खुश हैं। गुरुवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख फैंस का शुक्रिया अदा किया। अनन्या ने लिखा, ‘श्रेया..वो हमेशा मेरे दिल के सबसे करीब रहेगी। उसे अपनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया। फिल्म और श्रेया को मिल रहे प्यार के लिए मैं हमेशा एहसानमंद रहूंगी।’

अनन्या पांडे ने ‘श्रेया’ को बताया दिल के सबसे करीब…

गौरतलब है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of The Year 2 Box Office Collection) फिल्म साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है। उस फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करण जौहर (Karan Johar SOTY2 Movie) फिल्म के निर्माता-निर्देशक थे। फिल्म के सीक्वल का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है।

अनन्या पांडे की बात करें तो इस साल वह ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म (Ananya Pandey Pati Patni aur Woh Movie) में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Film) और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदारों में हैं।

क्या आप जानते हैं कि अनन्या पांडे सिंगर सनम पुरी की दीवानी हैं?

यहां देखिए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म का पब्लिक रिव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply