आनंद कुमार ने परिवार संग देखा सुपर 30 का ट्रेलर, कहा- ऐसा लगा ऋतिक रोशन नहीं बल्कि मैं ही हूं

आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Super 30 Trailer Release) होते ही आनंद कुमार ने अपने परिवार के साथ फिल्म का ट्रेलर देखा। ट्रेलर देखने बाद उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं, बल्कि वह खुद हैं।

  |     |     |     |   Updated 
आनंद कुमार ने परिवार संग देखा सुपर 30 का ट्रेलर, कहा- ऐसा लगा ऋतिक रोशन नहीं बल्कि मैं ही हूं
आनंद कुमार परिवार के साथ सुपर 30 का ट्रेलर देखते हुए। (फोटोः फेसबुक)

लंबे वक्त से रुकी फिल्म सुपर 30  (Super 30) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में ऋतिक रोशन को दमदार किरदार दिख रहा है। वह इस रोल में काफी फिट दिख रहे हैं। ऋतिक रोशन फिल्म में बिहार के रहने वाले आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं। आनंद कुमार बिहार में कोचिंग सेंटर चलाते हैं, जिसके तहत वो गरीब बच्चों को मुफ्त में आईआईटी और जेईई की तैयारी करवाते रहते हैं।

आज फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज (Super 30 Trailer Release) होते ही आनंद कुमार ने अपने परिवार के साथ फिल्म का ट्रेलर देखा। ट्रेलर देखने बाद उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं, बल्कि वह खुद हैं। ट्रेलर देखते वक्त उनके और उनके पूरे परिवार की आंख में आंसू आ गए। उन्हें अपने पुराने दिनों की याद आ गई। उन पर फिल्म बनाने के लिए पूरी टीम का आभार जताया।

यहां देखिए आनंद कुमार का फेसबुक पोस्ट-

ट्रेलर देखा | पूरे परिवार के आँखों में आंसू आ गये | लगा कि फिल्म में रितिक रोशन नहीं बल्कि मैं ही हूँ | संघर्ष के दिन…

Posted by Anand Kumar on Tuesday, June 4, 2019

आनंद कुमार ने कहा ये

आनंद कुमार (Anand Kumar) ने कहा,’ ट्रेलर देखा, पूरे परिवार के आँखों में आंसू आ गये। लगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं बल्कि मैं ही हूं। संघर्ष के दिन याद आए। अत्याचारियों से मुकाबला करते हुए भी कठिन परिस्थितियों में भी विद्यार्थियों को पढ़ाना। भाई का साथ। और सबकुछ।| फिल्म की पूरी टीम का आभार।’

ऋतिक रोशन निभा रहे हैं  आनंद कुमार का किरदार

फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी। जबकि आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें ऋतिक रोशन रोल काफी दमदार नजर आ रहा है और आनंद कुमार की भूमिका में पूरी तरह ढले दिख रहे हैं। आपको बता दें कि आनंद कुमार गरीब तबके से आने वाले बच्चों को आईआईटी-जेईई की फ्री में तैयारी कराने में मदद करते हैं।

विकास बहल को यौन उत्पीड़न के केस में मिली क्लीन चिट, मिलेगा सुपर 30 के डायरेक्ट का क्रेडिट

यहां देखिए फिल्म सुपर 30 का  ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply