Kaun Banega Crorepati 14: इस बात पर आमिर खान से नाराज़ हैं अमिताभ बच्चन, भरी महफ़िल में कही दिल की बात

अमिताभ बच्चन का मोस्ट अवेटेड टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अपने नए सीज़न के साथ फिर से लौट आया है. इस शो में 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के लिए खास एपिसोड़ शूट किया गया जिसमें आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को प्रमोट करने पहुंचे थे

  |     |     |     |   Published 
Kaun Banega Crorepati 14: इस बात पर आमिर खान से नाराज़ हैं अमिताभ बच्चन, भरी महफ़िल में कही दिल की बात

अमिताभ बच्चन को यूं ही शहंशाह नहीं कहा जाता. बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा, बिग बी ने हर जगह राज किया है. बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सालों के लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो ने कइयों की किस्मत बदल दी है. इस शो में सभी बड़े स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन भी करने पहुंचते हैं. बिग बी अपने गेस्ट का खूब ख़याल रखते हैं और उनके एंटर्टेंमेंट में कोई कमी नहीं रखते. वो जमकर मज़ाक भी करते हैं. इस पॉपुलर शो में हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ स्टार आमिर खान भी पहुंचे थे.

अमिताभ बच्चन का मोस्ट अवेटेड टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अपने नए सीज़न के साथ फिर से लौट आया है. इस शो में 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के लिए खास एपिसोड़ शूट किया गया जिसमें आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को प्रमोट करने पहुंचे थे. चैनल से उस खास एपिसोड़ का प्रोमो रिलीज़ किया गया है जिसमें आमिर खान, अमिताभ बच्चन को बताते नज़र आ रहे हैं कि वो सोश्ल मीडिया ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं. और अगर करते भी हैं तो अपने खास लोगों की फिल्में या फिर शो को प्रमोट करने के लिए.

अमिताभ बच्चन जब ये सुनते हैं तो वो अपनी नाराजगी जताते हुए आमिर खान से कहते हैं कि उन्होंने कभी भी उनके शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को प्रमोट नहीं किया. बिग बी की बातें सुन आमिर के चेहरे का रंग उड़ जाता है और वो हाथ जोड़कर अमिताभ बच्चन से कहते हैं उनके इस शो को किसी प्रमोशन की ज़रूरत नहीं है, यह पहले से ही सुपर हिट है.

बता दें, अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने एक साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में काम किया था. ये फिल्म 2018 में रिलीज़ हुई थी और बूरी तरह बॉक्स ऑफिस पर पीट गयी थी.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: विजय देवरकोंडा को नही है थ्रीसम सेक्स में कोई आपत्ती, अनन्या पांडे की हो गई बोलती बंद!!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Neha Singh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply