फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का दूसरा पोस्टर इस दिन होगा रिलीज, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह करेंगे इसे लॉन्च

नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म का कुछ वक्त पहले ही पहला पोस्टर आया था जिसमें विवेक ओबरॉय मोदी के गेटअप में थे। अब जल्द ही इसका दूसरा पोस्टर रिलीज होने वाला है जिसे बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह लॉन्च करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का दूसरा पोस्टर इस दिन होगा रिलीज, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह करेंगे इसे लॉन्च
नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म के पोस्टर में विवेक ओबरॉय (फोटो: इंस्टाग्राम)

चाहे खिलाड़ी हो या नेताबॉलीवुड में एक के बाद एक बायोपिक फिल्में बन रही हैं। जहां कुछ वक्त पहले ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आई किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ इसी नाम से फिल्म आई थी वहीं, अब हमें जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाइफ पर बनी फिल्म देखने मिलेगी।

नरेंद्र मोदी पर बन रही इस फिल्म में विवेक ओबरॉय उनके रोल में नजर आएंगे। उनके इस लुक का पोस्टर काफी पहले रीलीज हो चुका है। लेकिन अब इस फिल्म का दूसरा पोस्टर सबके सामने आने वाला है और इसे और कोई नहीं, बल्कि वर्तमान में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। इस पोस्टर के रीलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है। आप भी जानिए इसके डिटेल्स के बारे में।

कब होगा इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज
नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म का दूसरा पोस्टर 18 मार्च 2019 को रिलीज होगा। ये लॉन्च दिल्ली में होगा। इसके पहले पोस्टर को लेकर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया आई थी। जहां कुछ लोग विवेक के इस लुक की तारीफ कर रहे थे वहीं, कुछ को वो इस रोल में फिट बैठते नजर नहीं आए। अब देखना है कि इसके दूसरे पोस्टर में हमें क्या देखने को मिलता है और इस पर लोगों का कैसे रिएक्शन आता है।

जानिए इस फिल्म के बारे में
इस फिल्म को डायरेक्टर ओमंग कुमार निर्देशित करेंगे। वहीं, इसे सुरेश ओबरॉय, संदीप सिंह, आनंद पंडित और आचार्य मनीष प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म को दर्शकों ने तो पसंद नहीं किया अब ये फिल्म उन्हें कितनी पसंद आती है ये तो आने वाला वक्त बताएगा। आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले पीएम मोदी पर बनाई गई इरोस नाउ की वेब सीरीज ‘मोदी’ अप्रैल में रिलीज होने जा रही है। कुछ वक्त पहले ही इरोस नाउ ने इसका पोस्टर जारी किया था।

वीडियो में देखिए प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी की कुल संपत्ति, लाइफस्टाइल और फैमिली के बारे में…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply