अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के बीच गजब की केमिस्ट्री, ये तस्वीरें आई सामने !

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नई ऑनलाइन- स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन जोड़ी बन कर उभरी हैं। तारा (Tara Sutaria) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के कई बैक-द-सीन तस्वीरों शेयर की इन तस्वीरों में अर्जुन (Arjun Kapoor) और तारा (Tara Sutaria) के साथ नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के बीच गजब की केमिस्ट्री, ये तस्वीरें आई सामने !
Arjun Kapoor and Tara Sutaria

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों एक साथ फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) में नजर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म का गाना रिलीज़ हुआ जिसमे तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की केमेस्ट्री खूब जम रही हैं। इस फिल्म में अर्जुन (Arjun Kapoor) और तारा (Tara Sutaria) के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिशा पटानी (Disha Patani) भी नजर आ रहे हैं। वही इस दौरान अर्जुन (Arjun Kapoor) और तारा (Tara Sutaria) अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये एक दूसरे के साथ शानदार तस्वीरें शेयर किया करते हैं।

शेयर की क्यूट तस्वीरें :

 

बता दें, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नई ऑनलाइन- स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन जोड़ी बन कर उभरी हैं। तारा (Tara Sutaria) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के कई बैक-द-सीन तस्वीरों शेयर की इन तस्वीरों में अर्जुन (Arjun Kapoor) और तारा (Tara Sutaria) के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए तारा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘यह हम हैं! कभी हम भूखे होते हैं, कभी एक-दूसरे के गालों को खींचते हैं, एक-दूसरे को खूब मजेदार चुटकुले सुनाते हैं और फिर उन पर हंसते हैं। एक-दूसरे को अजीबो-गरीब निक नेम्स से पुकारते हैं। कभी हम सिर्फ इसलिए बहस करते हैं, क्योंकि हमें खाने की जरूरत होती है।’ बता दे इन दिनों तारा और अर्जुन के सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें छाई हुई हैं।

अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया

 

अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया

अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया

 

अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

आपको बता दें , यह फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) मोहित सूरी द्वारा निर्मित साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ (Ek Villain) का सीक्वल है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में नजर आये थे। वही अब फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) में तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर के अलावा जॉन अब्राहम और दिशा पटानी भी नजर आएंगे। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

रितिक रोशन और सबा आजाद की होने वाली है शादी? ज्योतिष ने की बड़ी भविष्यवाणी , दूसरी शादी करेंगे अभिनेता!!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply