Aadai Movie: अमाला पॉल ने फिल्म के लिए कैसे दिया था न्यूड सीन, एक्ट्रेस ने बताई शूटिंग की कहानी

तमिल एक्ट्रेस अमाला पॉल (Amala Paul) की अपकमिंग फिल्म अदाई (Aadai Movie) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अमाला ने एक न्यूड सीन दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Aadai Movie: अमाला पॉल ने फिल्म के लिए कैसे दिया था न्यूड सीन, एक्ट्रेस ने बताई शूटिंग की कहानी
अमाला पॉल की फिल्म अदाई 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

तमिल एक्ट्रेस अमाला पॉल (Amala Paul) इन दिनों अपनी फिल्म अदाई (Aadai Movie) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल इस फिल्म में उन्होंने एक रेप पीड़िता का किरदार निभाया है और स्क्रिप्ट की डिमांड पर उन्हें एक न्यूड सीन भी देना पड़ा। फिल्म के टीजर में उनके न्यूड सीन की कुछ झलकियां थीं। अमाला ने बताया कि इस सीन को कैसे शूट किया गया था और उस समय उनके दिमाग में क्या बातें चल रही थीं।

अमाला पॉल ने ‘द ह‍िंदू’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सीन को फिल्माने से पहले फिल्म के डायरेक्टर रत्ना कुमार से इसके बारे में पूछा था। उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बात की फिक्र थी कि ये सब कैसे होगा। शूट के वक्त सेट पर कितने लोग रहेंगे। मैं थोड़ा तनाव महसूस कर रही थी। जिस समय इस सीन को शूट किया गया, उस समय सेट पर 15 लोग मौजूद थे। मैं महाभारत की पांचाली की तरह खुद को पंध्राली (वो महिला जिसके 15 पति हो) की तरह महसूस कर रही थी। मुझे पूरी टीम पर भरोसा था, इसल‍िए मैं इस सीन को सही से कर सकी।’

अदाई फिल्म में अमाला पॉल के इस सीन को लेकर काफी विवाद भी हो रहा है, इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ‘ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। लोगों को हर चीज को जज करने का मौका चाहिए होता है। इसमें हम क्या कर सकते हैं। कौन फिक्र करता है कि क्या होगा।’ अमाला पॉल के इस सीन का कई टॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स ने समर्थन भी किया है। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए अभिनेत्री की तारीफ की थी। यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है।

बताते चलें कि अमाला पॉल तमिल के अलावा तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अमाला पहले भी कई फिल्मों में अपने किरदार को लेकर विवादों में रह चुकी हैं। साल 2014 में उन्होंने शादी की, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया। दो साल उन्होंने अपने पति विजय से तलाक की अर्जी दायर कर दी थी।

किस और न्यूड सीन देने में असहज महसूस करती हैं अभिनेत्री सरगुन मेहता, बताई वजह

देखिए अदाई फिल्म का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply