किस और न्यूड सीन करने में असहज महसूस करती हैं एक्ट्रेस सरगुन मेहता, बताई इसके पीछे की खास वजह

हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से ही लोगों का दिल जीतने वाली टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने बताया कि आखिरी वो क्यों किस और न्यूड सीन (Kiss Scene) स्क्रीन पर करने से घबराती हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
किस और न्यूड सीन करने में असहज महसूस करती हैं एक्ट्रेस सरगुन मेहता, बताई इसके पीछे की खास वजह
सरगुन मेहता ने बताया आखिर क्यों नहीं करती वह किस सीन (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

वेब शोज (Web Shows) में कुछ किस और न्यूड सीन भी दर्शकों को दिखाए जाते हैं। इन दिनों ज्यादातर लोगों को लगता है कि वेब स्पेस काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसी मुद्दे को लेकर हाल ही में टीवी सीरियल्स और पंजाबी फिल्मों में धमाल मचा रही एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने भी अपनी राय रखी है। साथ ही बताया है कि कैसे वह स्क्रीन पर किस और न्यूड सीन (Nude Scene) को करने में असहज महसूस करती हैं। यहीं वजह है कि इतने वेब सीरीज (Web Series) के ऑफर आने के बाद भी उन्होंने इसे करने के लिए हां नहीं की।

 हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta Punjabi Movies) ने बताया कि वह कभी भी किस और न्यूड सीन को करने में सहज महसूस नहीं करती है जब तक की इसकी जरूरत न हो क्योंकि वरना ये देखने में जबरदस्ती के सीन लगते हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि लोग उनसे अक्सर पूछते हैं कि वह ऐसे सीन क्यों नहीं करती है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है किवेब सीरीज पर ये चीज थोड़ी ज्यादा हो जाती हैं।

इसके अलावा आगे अपनी बात रखते हुए एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने बताया कि विदेशों में लोगों को कैसे अपने माता-पिता को अलविदा कहते हुए होंठों पर एक-दूसरे को चूमते हैं जोकि उनकी संस्कृति का एक हिस्सा है, लेकिन वह अपने पिता के साथ ऐसे सीन नहीं देख सकती। वेब स्पेस पर अपनी बात रखने के बाद भी हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि यदि स्क्रिप्ट अच्छी हो और उन्हें लगता है कि इसकी जरुरत है तो वह ऐसे सीन कर सकती हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वह नरेटिव के लिए कुछ भी नहीं कर सकती हैं।

यहां देखिए सरगुन मेहता से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply