Alita Battle Angel Trailer: हॉलीवुड की फिल्म ‘एलीटाः बैटल एंजेल’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज, देखकर भूल जाएंगे ‘कृष 3’ और ‘रोबोट 2.0’

'एलीटाः बैटल एंजेल' (ALITA: BATTLE ANGEL) का हिंदी में ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह होप और एम्पॉवरमेंट के एपिक एडवेंचर पर आधारित है। 'रोबोट 2.0' और 'कृष 3' देखने वालों को इस तरह की फिल्म देखने में बहुत ही मजा आएगा।

  |     |     |     |   Updated 
Alita Battle Angel Trailer: हॉलीवुड की फिल्म ‘एलीटाः बैटल एंजेल’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज, देखकर भूल जाएंगे ‘कृष 3’ और ‘रोबोट 2.0’
'एलीटाः बैटल एंजेल' फिल्म का एक सीन।

‘अवतार’ और ‘टाइटेनिक’ फिल्म के निर्माता जेम्स केमरन और ‘सिन सिटी’ के डायरेक्टर रोबर्ट रोडरिगज की नई फिल्म ‘एलीटाः बैटल एंजेल’ (ALITA: BATTLE ANGEL) का हिंदी में ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह होप और एम्पॉवरमेंट के एपिक एडवेंचर पर आधारित है। ‘रोबोट 2.0’ और ‘कृष 3’ देखने वालों को इस तरह की फिल्म देखने में बहुत ही मजा आएगा।

ट्रेलर (Alita: Battle Angel Trailer) में दिखाया गया है कि एलिटा(Rosa Salazar) जिसे कुछ भी याद नहीं होता। उसे इडो (Christoph Waltz) नाम का एक डॉक्टर अपने पास रख लेता है। डॉक्टर को पता चलता है कि एलिटा के पास पहले बहुत सारी एक्ट्राओर्डनरी पॉवर थी। एलिटा अपने नये जीवन और शहर से बहुत खुश होती है।

यहां देखिए फिल्म से जुड़ा एक वीडियो…

इडो उसके रहस्यमय इतिहास को छिपाने की कोशिश करता है लेकिन एलिटा का नया दोस्त हुगो (Keean Johnson) उसकी याददाश्त दिलाने में मदद करता है। जब एलिटा को अपने पास्ट के बारे में जानना शुरू करती है तो कुछ आतंकी ताकतें और रोबोट टाइफ मशीनें उसका पीछा करती हैं।

एलिटा के पास लड़ने की यूनिक क्षमता होती है जो किसी के कंट्रोल में नहीं होती। वे अपनी दोस्तों और परिवार की जान बचाती हैं। दुश्मनों से लड़ती हैं। दोस्त के प्यार में पड़ती हैं। आगे की कहानी के लिए आपको 8 फरवरी तक का इंतजार करना होगा। क्योंकि फिल्म इस दिन हिंदी में रिलीज हो रही है। एक बात और, यह फिल्म अमेरिका में रिलीज होने से एक हफ्ते पहले रिलीज हो रही है।

आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर रोबर्ट रोडरिगुएज हैं। फिल्म का स्क्रीन प्ले जेम्स केमरन, लाएटा कालोग्रिडिस और रोबर्ट रोडरिहुएज ने लिखा है। यह फिल्म युकितो किशिरो के ग्राफिक्स नॉवेल (Manga) Series: ‘Gunnm’ पर आधारित है। फिल्म में रोजा सालाजार, क्रिस्टोफर वॉल्टज, जेनिफर कोनेलली, महेरशला अली, एड स्क्रेन, जैकी ईअरे हेले, कीएन जॉनसन हैं।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर…

यहां देखिए फिल्म से जुड़े लोगों की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply