Alia Bhatt: शादी के 4 महीने बाद भी आलिया भट्ट ने नहीं जोड़ा ‘कपूर’ सरनेम अपने साथ, अब लिया बड़ा फैसला

लोग कब से सोच रहे थे कि आखिर आलिया भट्ट अपना नाम बदलेंगी की नहीं और अगर बदलती भी हैं तो कब. आलिया भट्ट ने अब इस पर आखिरकार अपनी बात रखी है

  |     |     |     |   Published 
Alia Bhatt: शादी के 4 महीने बाद भी आलिया भट्ट ने नहीं जोड़ा ‘कपूर’ सरनेम अपने साथ, अब लिया बड़ा फैसला

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज के दौर की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. आलिया ने एक से बढ़कर एक फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं. उन्हें आज के ज़माने की बेस्ट एक्ट्रेस माना जाता है और ये हमारा नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई एक्टर्स का भी कहना है. जहां अपने करियर के पीक पर एक्ट्रेसेस अपने काम पर फोकस करना ज्यादा ज़रूरी समझती हैं वहीं आलिया ने अपने करियर के पीक पर शादी करके इस सोच को बदल दिया है. आलिया ने इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की. वो जल्द ही मां बनने वाली हैं. आलिया भट्ट जल्द ही अपना नाम भी बदलने वाली हैं.

अक्सर देखा गया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस शादी के बाद अपने नाम के साथ अपने पति का सरनेम भी जोड़ लेती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने आगे जोनस लगा लिया, बिपाशा बसु ने आगे ग्रोवर लगा लिया और ऐश्वर्या राय ने आगे बच्चन लगाया. ऐसे ही कई हसीनाओं में अपने नाम बदले हैं. ऐसे में लोग कब से सोच रहे थे कि आखिर आलिया भट्ट अपना नाम बदलेंगी की नहीं और अगर बदलती भी हैं तो कब. आलिया भट्ट ने अब इस पर आखिरकार अपनी बात रखी है. यह भी पढ़ें: करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, नशे की हालत में आलिया भट्ट ने की थी ऐसी हरकत !!

आलिया भट्ट ने हाल ही में मिड डे को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया है कि वो जल्द ही अपना नाम बदलने वाली हैं. आलिया ने कहा, “अब हम जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं. मैं भट्ट बनकर नहीं रहना चाहती, जबकि साथ में ये कपूर परिवार जुड़ा हुआ है, आप समझ रहे हैं ना कि मेरा क्या मतलब है? मैं अकेलापन महसूस नहीं करना चाहती।’ आलिया भट्ट ने आगे बताया कि उन्हें अभी तक पासपोर्ट में अपना नाम बदलने का और मैरिटल स्टेटस बदलने का समय नहीं मिला है जबकि उनके पति रणबीर कपूर ने खुसी-ख़ुशी वाइफ कॉलम में उनका नाम डाल दिया है. यह भी पढ़ें: करीना से आलिया तक; पीरियड्स में करना पड़ा पाबंदियों का सामना, किसी को किचन में जाने से रोका तो किसी को मंदिर

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितम्बर को थिएटर में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में पहली बार दोनों स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Neha Singh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply