आलिया भट्ट का वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हक्के-बक्के, शानदार अंदाज में मारी फ्लिप, देखें वीडियो

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। आलिया भट्ट अपने पुराने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
आलिया भट्ट का वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हक्के-बक्के, शानदार अंदाज में मारी फ्लिप, देखें वीडियो
आलिया भट्ट की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। आलिया भट्ट अपने पुराने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। वहीं अब उनका एक थ्रोबैक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया शानदार अंदाज में फ्लिप मारती हुई नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आलिया भट्ट अपने ट्रेनर के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में आलिया के ट्रेनर उनको फ्लिप करने में उनकी मदद करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में आलिया भट्ट का अंदाज और उनकी एनर्जी देखने लायक है। आलिया का ये वर्कआउट वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो अब तक 32 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक्ट्रेस के इस अंदाज को लेकर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें आलिया भट्ट इन दिनों लॉकडाउन के चलते घर में रहते हुए भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। बीते दिन उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें उनका गिटार नजर आ रहा था। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा था मानो एक्ट्रेस लॉकडाउन में गिटार क्लासेस ले रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

कोरोना को मात देकर दूसरों के लिए जोया मोरानी बनी जीवनदाता, दूसरी बार किया प्लाज्मा डोनेट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply