कोरोना को मात देकर दूसरों के लिए जोया मोरानी बनी जीवनदाता, दूसरी बार किया प्लाज्मा डोनेट

कोरोना वायरस ने कहर से पूरी दुनिया परेशान है। देश में अब तक हज़ारों लोग कोरोना संक्रमित हो चुके है। उनमें कई ठीक होकर घर भी आ गए है। कोरोना को मात देकर पूरी तरह ठीक होकर आई जोया मोरानी (Zoa Morani) ने दूसरी बार अपना प्लाज्मा डोनेट (Plasma Donate) किया है। आपको बता दें, […]

  |     |     |     |   Published 
कोरोना को मात देकर दूसरों के लिए जोया मोरानी बनी जीवनदाता, दूसरी बार किया प्लाज्मा डोनेट
जोया मोरानी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस ने कहर से पूरी दुनिया परेशान है। देश में अब तक हज़ारों लोग कोरोना संक्रमित हो चुके है। उनमें कई ठीक होकर घर भी आ गए है। कोरोना को मात देकर पूरी तरह ठीक होकर आई जोया मोरानी (Zoa Morani) ने दूसरी बार अपना प्लाज्मा डोनेट (Plasma Donate) किया है। आपको बता दें, फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Film Producer Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी और जोया मोरानी को कोरोना संक्रमित पाया गया था। लेकिन अब वे पूरी तरह ठीक है।

कोरोना को मात देने के बाद जोया मोरानी (Zoa Morani) दुसरे मरीजों की मदद करने के लिए आगे आई है। वे लोगों कोरोना संक्रमित लोगों को बचाने के लिए दूसरी बार प्लाज्मा डोनेट किया है। हाल ही में या मोरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि ‘प्लाज्मा डोनेशन का राउंड 2। पिछली बार जब किया था तब एक मरीज ICU से बाहर आ गया था। मेरे डॉक्टर ने भी कहा है कि कोरोना से जंग जीता हर मरीज अगर प्लाज्मा डोनेट करेगा तो किसी ना किसी की मदद तो होगी ही’।

इससे पहले जोआ मोरानी ने नायर अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट किया था। आपको बात दें, शाज़ा मार्च के पहले हफ्ते में श्रीलंका से लौटी थी। जिस बिल्डिंग में करीम मोरानी का परिवार रहता है, उस बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।

करीम मोरानी ने PTI से कहा कि, शाज़ा को कोई भी सिम्पटम्स दिखाई नहीं दिए थे लेकिन फिर भी वह टेस्ट कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जोया में कुछ सिम्पटम्स दिखे थे इसलिए हमने दोनों टेस्ट कराया तो पता चला की ज़ोया के रिपोर्ट नेगेटिव आये है। दोनों भी नानावटी अस्पताल में भर्ती है। दोनों को आइसोलेशन पर रखा और उनपर नजर राखी जा रही है। करीम मोरानी ने आगे कहा, “मार्च के पहले हफ्ते में शाज़ा श्रीलंका से लौटी थीं। वहीँ ज़ोया राजस्थान से 15 मार्च को मुंबई आई थी।

सोनू सूद के बाद प्रवाशी मजदूरों के लिए मसीहा बने अमिताभ बच्चन, लॉकडाउन में मजदूरों को ऐसे भेजेंगे घर

जोआ मोरानी को शाहरुख खान ने साल 2011 में फिल्म ‘ऑल्वेज कभी कभी’ से लॉन्च किया था। इस फिल्म में उनके साथ अली फजल और सत्यजीत दूबे थे। वह आखिरी बार वेब सीरीज भूतपूर्व में नजर आई थीं। इसके अलावा वह मस्तान, भाग जॉनी भाग, अखूरी जैसी वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। बताते चलें कि जोआ मोरानी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ और फिल्म ‘हल्ला बोल’ में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply