अक्षय कुमार ‘लक्ष्मी बम’ में दिखाई देंगे साड़ी अवतार में, इसको लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने बीते साल 2019 में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दीं। वहीं अब अक्षय कुमार 2020 में धमाका मचाने के लिए तैयार हैं। इस साल 2020 में अक्षय कुमार के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। अगर बात 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) की करें तो इसमें अक्षय का अलग किरदार देखने को मिलेगा। इस फिल्म में अक्षय साड़ी पहने हुए नजर आएंगे। साड़ी पहनें पहनने को लेकर अक्षय कुमार ने मजेदार बात कही है।

  |     |     |     |   Published 
अक्षय कुमार ‘लक्ष्मी बम’ में दिखाई देंगे साड़ी अवतार में, इसको लेकर कही ये बात
अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने बीते साल 2019 में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दीं। वहीं अब अक्षय कुमार 2020 में धमाका मचाने के लिए तैयार हैं। इस साल 2020 में अक्षय कुमार के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। अगर बात ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) की करें तो इसमें अक्षय का अलग किरदार देखने को मिलेगा। इस फिल्म में अक्षय साड़ी पहने हुए नजर आएंगे। साड़ी पहनें पहनने को लेकर अक्षय कुमार ने मजेदार बात कही है।

मिड डे से बातचीत में अक्षय कुमार ने अपने साड़ी पहनने को लेकर बताया कि मैं साड़ी में कंफर्टेबल हूं और मुझे इसमें कोई परेशानी भी नहीं होती है। मुझे ट्रिकी स्टफ बहुत पसंद है। वहीं लक्ष्मी बम में अपने किरदार को लेकर अक्षय ने बताया मैंने अब जितने भी किरदार निभाए हैं ये उनमें ये सबसे ज्यादा मुश्किल किरदारों में से एक है। मुझे किरदार के अंदर घुसना था और बॉडी लैंग्वेज को ठीक करना था।

अक्षय कुमार के पास इस साल कई बड़ी फ़िल्में हैं। इनमें पृथ्वीराज, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे और लक्ष्मी बॉम्ब के नाम टॉप पर हैं। इन फिल्मों में अक्षय यौद्धा से लेकर पुलिसवाले तो किसी में ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आएँगे। इन फिल्मों के लिए अक्षय कुमार जमकर मेहनत कर रहे हैं और रिस्क उठा रहे हैं।

वहीं अगर अक्षय कुमार की नई रिलीज की बात करें तो ‘गुड न्यूज’ ने कमाई के मामले में सलमान खान की दबंग 3 को पछाड़ दिया है। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार बॉलीवुड में अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 16वीं फिल्म बन गई है। ‘गुड न्यूज’ ने कमाई के इस मामले में सलमान खान की ‘दबंग 3’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply