Good Newwz Box Office 6 Days Collection: अक्षय – करीना की फिल्म गुड न्यूज़ ने ‘दबंग 3’ को पछाड़ा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'Good Newwz' को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। 'गुड न्यूज' को रिलीज हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड भी बना लिया है।

  |     |     |     |   Published 
Good Newwz Box Office 6 Days Collection: अक्षय – करीना की फिल्म गुड न्यूज़ ने ‘दबंग 3’ को पछाड़ा
अक्षय कुमार और करीना कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘Good Newwz’ को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। ‘गुड न्यूज’ को रिलीज हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड भी बना लिया है।

‘गुड न्यूज’ ने कमाई के मामले में सलमान खान की दबंग 3 को पछाड़ दिया है। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार बॉलीवुड में अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 16वीं फिल्म बन गई है। ‘गुड न्यूज’ ने कमाई के इस मामले में सलमान खान की ‘दबंग 3’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

बता दें सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ‘दबंग 3’ ने पहले मंगलवार को 15.27 करोड़ रुपए की कमाई की थी तो वहीं ‘गुड न्यूज’ ने 15.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। पहले चार दिन में  ‘गुड न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कलेक्शन की थी। इस फिल्म ने 78 करोड़ कमाए थे। वहीं अब Good Newwz ने नए साल के खास मौके पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लिया है। ‘गुड न्यूज’ ने पहले दिन 17.56 करोड़, दूसरे दिन 21.78 करोड़ और तीसरे दिन 26 करोड़, चौथे दिन 13 और पांचवें दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की।

अगर फिल्म की बात करें तो फिल्म में जमकर कॉमेडी के साथ कुछ इमोशनल सीन्स भी हैं। जिससे ऑडियंस को फिल्म में काफी एंटरटेनमेंट मिल रहा है। ‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे। वहीं करीना कपूर की बात की जाए तो वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी। जबकि कियारा आडवाणी कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’, ‘अक्षय के साथ लक्ष्मी बम’ और ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply