Laxmi Bomb First Look: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का पोस्टर जारी, महानायक अमिताभ बच्चन का भी अहम् किरदार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज ट्रेंड में चल रहे हैं अपनी आगामी फिल्म लक्ष्मी बम (Lkashmi Bomb) के फर्स्ट पोस्टर को लेकर। हर कोई हैरान है अक्षय कुमार के इस रूप को देखकर। अगर आप सोच रहे हैं कि अक्षय कुमार इस अनोखे किरदार को लेकर गलती कर रहे हैं तो आप गलत हैं।

  |     |     |     |   Published 
Laxmi Bomb First Look: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का पोस्टर जारी, महानायक अमिताभ बच्चन का भी अहम् किरदार
लक्ष्मी बॉम फिल्म का फर्स्ट लुक (फोटो ट्वीटर)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज ट्रेंड में चल रहे हैं अपनी आगामी फिल्म लक्ष्मी बम (Lkashmi Bomb) के फर्स्ट पोस्टर को लेकर। हर कोई हैरान है अक्षय कुमार के इस रूप को देखकर। अगर आप सोच रहे हैं कि अक्षय कुमार इस अनोखे किरदार को लेकर गलती कर रहे हैं तो आप गलत हैं। आपको बता दें कि लक्ष्मी बम साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म कंचना (Knchana) की रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक किन्नर की भूमिका होंगे। पोस्टर में जैसा कि हम देख पा रहे हैं अक्षय कुमार अपनी आंखो में काजल लगाते हुए दिख रहे हैं। उनकी आंखो में देखकर ही पता लगाया जा सकता है कि फिल्म में खिलाड़ी का किरदार काफी डरावना होने वाला है।

मजे की बात ये है कि अक्षय की फिल्म को राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) डायरेक्ट कर रहे हैं। इन्होने ही साउथ फिल्म कंचना में लीड किरदार निभाया था। ऐसे में लाजमी है कि अक्षय के लिए बड़ा ही सरल होगा कंचना के रोल में खो जाना। जैसे ही अक्षय कुमार ने अपने लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उनके चाहने वाले कमेंट्स की बरसात करने लगे हैं। सभी अक्षय की खूब सारी तारीफ कर रहे हैं।

इस फिल्म की एक ख़ास बात और भी है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी मिस्टर खिलाड़ी के साथ लक्ष्मी बम फिल्म में अहम् किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि अक्षय कुमार इस समय फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वे एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी (Surywanshi) के रोल में हैं। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्षय कुमार के अपोजिट होगी। इसके अलावा रणवीर सिंह )Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी स्पेशल कमियों में धमाका करते हुए नजर आ सकते हैं।

Sooryavanshi Movie: रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को मिला विलेन, अक्षय कुमार से टकराएंगे ये एक्टर

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें अक्षय कुमार की पहली हीरोइन अब ऐसी दिखती है 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply