इन बड़े सेलेब्स के भी MMS हुए थे लीक, वीडियो सामने आने पर मच गया था बवाल

लीक एमएमएस (MMS) की बात करें तो फिल्म इंडस्ट्री में भी कई बड़ी एक्ट्रेसेस के MMS लीक हुए हैं. इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं.

  |     |     |     |   Published 
इन बड़े सेलेब्स के भी MMS हुए थे लीक, वीडियो सामने आने पर मच गया था बवाल

इन दिनों देश में चंडीगढ़ में मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी (Chandigarh Girls Hostel MMS) की घटना ने सबको हैरान कर रही है. छात्राओं के लीक हुए MMS ने सभी को हिलाकर रख दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए नहाती हुई छात्राओं के वीडियो के मामले में आरोपी छात्रा के दोस्त और बॉयफ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लीक एमएमएस (MMS) की बात करें तो फिल्म इंडस्ट्री में भी कई बड़ी एक्ट्रेसेस के MMS लीक हुए हैं. इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं.

लीक एमएमएस मामले में सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और एक्ट्रेस करीना कपूर की. जब ये दोनों सेलेब्स रिलेशनशिप में थे तब इनका एक MMS काफी वायरल हुआ था, जिसमें शाहिद और करीना लिपलॉक करते हुए नजर आए थे.

सैफ अली खान की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान का भी एक MMS वीडियो लीक हुआ था. जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में रहीं. इस लीक वीडियो में सोहा कैमरे के सामने कपड़े बदलती नजर आई थीं. वीडियो सामने आने के बाद में बताया गया कि एक सैलून में कपड़े बदलते समय का है. एक्ट्रेस के साथ किसी ने धोखाधड़ी की थी. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

 

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) साउथ इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. एक्ट्रेस उस समय काफी सुर्ख़ियों में रही थीं जब कुछ प्राइवेट तस्वीरें उनके अकाउंट से लीक हो गई थीं. वहीं उनका एक बाथरूम वीडियो भी लीक हुआ था जिसमें वो कपड़े चेंज कर रही थीं.

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन (Akshara Haasan) बेहद खूबसूरत हैं. साल 2018 में अक्षरा के भी कई पर्सनल फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हुए थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक बार मल्लिका का भी MMS वीडियो लीक हो गया था, जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

कुछ साल पहले इंटरनेट पर MMS वीडियो जमकर वायरल हुआ. इस वीडियो को लेकर कहा गया कि इसमें नजर आ रही लड़की कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस रिया सेन और लड़का अश्मित पटेल हैं. दोनों को इसकी वजह से काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. बाद में इन दोनों के इस MMS वीडियो को फेक बताया था.

छोटे परदे की बड़ी एक्ट्रेस और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान की मां का किरदार में नजर आईं मोना सिंह का भी एक MMS कुछ सालों पहले इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था. ये एमएमएस मात्र 23 सेकंड का था.

पिछले दिनों एक सेक्स क्लिप मीडिया में लीक हुई थी। धुंधली सी इस क्लिप में नजर आ रही लड़की के बारे में दावा किया जा रहा था कि वे भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं. हालांकि वायरल हुए इस वीडियो पर अक्षरा सिंह के प्रवक्ता ने सफाई देते हुए इसे फर्जी करार दिया.

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया स्टार और लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा का भी एक एमएमएस इंटरनेट पर लीक हुआ था. लेकिन इस एमएमएस को लेकर एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि वीडियो में जो लड़की हैं वो अंजलि नहीं कोई और है.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply