अजय देवगन ने नायसा के पार्लर ट्रोल पर कही ये बात, बिना वजह ट्रोल करने से हैं बेहद नाराज़, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

कुछ समय पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) कि बेटी नायसा (Nysa) अपने दादाजी के देहांत के बाद दुसरे दिन पार्लर में गई थी। जिसके वजह से वह पार्लर में जाते हुई तस्वीर ने उसे इंटरनेट पर बहुत ट्रोल किया था और उसे लोगों ने बहुत कुछ कहा भी था।

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन ने नायसा के पार्लर ट्रोल पर कही ये बात, बिना वजह ट्रोल करने से हैं बेहद नाराज़, पढ़ें पूरी रिपोर्ट
अजय देवगन और नायसा की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

कुछ समय पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) कि बेटी नायसा (Nysa) अपने दादाजी के देहांत के बाद दुसरे दिन पार्लर में गई थी। जिसके वजह से वह पार्लर में जाते हुई तस्वीर ने उसे इंटरनेट पर बहुत ट्रोल किया था और उसे लोगों ने बहुत कुछ कहा भी था। हाल ही में अजय ने ज़ूम से बाते करते हुए कहा कि उन्होंने ने उसे पार्लर भेजा था क्योंकि नायसा घर में बहुत रो रहीं थी और घर के बाहर नहीं जाना चाहती थी।

अजय ने कहा- “वे (trolls) लोगों को कुछ भी पता नहीं था क्या हो रहा हैं। मैं आपको एक बात बताता हूँ, मैंने पहले कभी इसके बारे में नहीं कहा- जब मेरे पिताजी का देहांत हुआ, उसके दुसरे दिन, बच्चे बहुत दुखी थे। नायसा पूरा दिन रो रही थी और घर पर बहुत सारे लोग थे। तुम जानते हो ऐसे वक़्त कैसा माहौल होता है। मैंने उसे कहा, दुखी मत हो। क्योंकि आपको कहना पड़ेगा, वह बच्चे हैं। “तुम बाहर क्यों नहीं जाती, घूमकर कर आओ, कुछ खालो। उसने कहा मैं नहीं जाउंगी। माइए कहा- प्लीज जाओ, इससे तुम्हारा मूड बदल जायेगा। घर पर बहुत लोग थे, हम उन्हें संभालने में लगे थे। तुम बहार जाओ। उसे पता नहीं कहा जाना हैं इसलिए वह पार्लर चली गई।

“मैंने कहा जाओ और अपने बाल धोलो ऐसा कुछ। उन्होंने पार्लर में जाकर उसे फोटोज निकाले और उसे ट्रोल किया। “दादाजी का देहनत हुआ है और वह पार्लर में हैं। तुम्हें किसने ये हक़ दिया? मैंने उसे भेजा ताकि उसे अच्छा लगे, वह सदमे में थी। ऐसा कहना का तुम्हें किसने हक़ दिया? बहुत ही बक़वास। और तब नायसा चिल्लाती हुई घर आई, लेकिन जब तक वह पहुंचती तब तक उसकी तस्वीरें ट्रोल हो चुकी थी।”

आगे कहा- सेलिब्रिटीज के सभी जगह फोटो कयिउ निकाले जाते हैं और इसका बच्चों पर बहुत असर पड़ता। उन्होंने पुछा बच्चों ने उनका क्या बिगाड़ा हैं और लोग ऐसा क्क्यु जज करते हैं? वर्कफ्रंट की बाते करे तो, अजय तानाजी द अनसंग वारियर (Tanhaji- The Unsung Warrior) में तानाजी मालुसरे के किरदार निभा रहे हैं और उनकी पत्नी काजोल भी सावित्रीबाई मालुसरे के किदार में नज़र आयेंगी। तानाजी 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

अजय ने काजोल को सावित्रीबाई किरदार के लिए ऐसे मनाया; देखें वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply