अजय देवगन और काजोल बेटी न्यासा और बेटे युग संग मना रहे हैं छुट्टियां, रोड ट्रिप पर कुछ ऐसे करते दिखे मस्ती

गर्मी के मौसम चलते देवगन परिवार रोड ट्रिप पर निकल गया है। काजोल (Kajol Road Trip) ने रोड ट्रिप के दौरान की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में वह अजय देवगन (Ajay Devgn), बेटी न्यासा और बेटे युग के साथ एक रोड पर खड़ें हैं।

अजय देवगन और काजोल के साथ बेटी न्यासा और बेटा युग। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल (Ajay Devgn Kajol) किसी और बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरह हर पार्टियों में शामिल नहीं होते हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है वह अपने बच्चों के साथ वक्त बिताते और अपने पेरेंटल गोल को पूरा करते हैं। वह लोगों के बीच तब दिखाई देते हैं, जब वह एयरपोर्ट पर स्पॉट होतें हैं या फिर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर। चूंकि देश में गर्मी का मौसम चल रहा है, तो देवगन परिवार रोड ट्रिप पर निकल गए हैं।

काजोल ने रोड ट्रिप (Kajol Road Trip) के दौरान की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में वह अजय देवगन, बेटी न्यासा और बेटे युग के साथ एक रोड पर खड़ें हैं। इनके पीछे काफी खूबसूरत पहाड़ और पड़े की सीनरी दिखाई दे रही है। काजोल ने शेयर की गई इस फोटो पर कैप्शन दिया,’ग्रंबल, रूंबल्स और आलू के चिप्स… रोड ट्रिप।’

यहां देखिए काजोल का शेयर किया गया फोटो-

आपको बता दें कि जब हॉलिडे की बात आती है, तो अजय देवगन और काजोल अपने बच्चे के साथ बाहर घूमने जाते हैं। पिछले साल भी देवगन परिवार (Devgn Family ) शर्दियों के दिनों में यहां से थाईलैंड गए थे और ब्लू वॉटर, समुद्र और कुछ सनशाइन सेल्फीज शेयर की थी। उस दौरान काजोल ने अपने बेटे युग, अजय देवगन की बेटी न्यासा के साथ फोटो खींचा था, जो इंस्टाग्राम पर आते ही वायरल हो गया था।

तानाजी में पत्नी काजोल संग दिखाई देंगे अजय देवगन

बात करें, अजय देवगन के वर्कफ्रंट की तो, वह आने वाली पीरियड ड्रामा, तानाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) में नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन तानाजी का किरदार निभाएंगे जबकि सैफ अली खान उदयभान रठौड़ के किरदार में दिखाई देंगे। काजोल भी फिल्म में होंगी। अजय देवगन आखिरी बार फिल्म दे दे प्यार दे में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई दिए थे।

रियल लाइफ में ऐसे दिखती हैं फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर की नौकरानी

यहां देखिए, जिम्मी शेरगिल ने क्यों कहा कि अजय देवगन और तब्बू में बदलाव आ गया है…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।