अजय और काजोल ने इस खास अंदाज में किया बेटी न्यासा को जन्मदिन विश, देखें तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का आज 17वां जन्मदिन है। बेटी के जन्मदिन के मौके पर दोनों ने न्यासा को एक खास अंदाज में विश किया है।

  |     |     |     |   Updated 
अजय और काजोल ने इस खास अंदाज में किया बेटी न्यासा को जन्मदिन विश, देखें तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का आज 17वां जन्मदिन है। बेटी के जन्मदिन के मौके पर दोनों ने न्यासा को एक खास अंदाज में विश किया है। काजोल ने अपनी बेटी का एक खास वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनसे जुड़ी पुरानी यादें हैं। वहीं अजय ने अपनी बेटी के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है।

काजोल ने इंस्टाग्राम पर बेटी न्यासा को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। काजोल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि “दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को हैप्पी बर्थडे।” ये वीडियो न्यासा की कुछ फोटोज से बना है, जिसमें न्यासा के बचपन की तस्वीरें हैं। वहीं अजय ने भी न्यासा की फोटो शेयर करते हुए विश किया और साथ में सबको घर पर रहने की सलाह दी।

अजय ने जन्मदिन की बधाई देते हुए फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि “हैप्पी बर्थडे डियर डॉटर, तुम्हें आज और हमेशा खुशियां मिलें।” घर पर रहें, सुरक्षित रहें। इस सेल्फी में अजय और न्यासा गार्डन में बैठे नजर रहे हैं। बता दें कि अजय अपनी बेटी के बहुत करीब हैं और अक्सर न्यासा को लेकर बात करते रहते हैं।

इसी के साथ ही न्यासा की मौसी और काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी ने भी न्यासा को को जन्मदिन की बधाई दी है। तनिषा मुखर्जी ने न्यासा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई puppykins !!!

 

पालघर में हुई साधुओं की हत्या पर फरहान अख्तर ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हत्यारों को गिरफ्तार कर…

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply