पालघर में हुई साधुओं की हत्या पर फरहान अख्तर ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हत्यारों को गिरफ्तार कर…

पालघर में हुई घटना को लेकर बड़े बड़े सेलेब्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं अब फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। फरहान का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
पालघर में हुई साधुओं की हत्या पर फरहान अख्तर ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हत्यारों को गिरफ्तार कर…
फरहान अख्तर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुंबई के पालघर (Palghar) जिले में चोरी के शक में ग्रामीणों ने 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी इसको लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे हैं। वहीं मामले को बढ़ता देख कासा पुलिस ने जल्द कार्रवाई करते हुए हत्या का मामला दर्ज कर अभी तक 110 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पालघर में हुई घटना को लेकर बड़े बड़े सेलेब्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं अब फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। फरहान का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पालघर (Palghar) में हुई हत्या को लेकर फरहान अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा है “इस हिंसा की मैं कड़ी निंदा करता हूं, जिसने पालघर में 3 लोगों की हत्या की, उपद्रवी भीड़ की समाज में कोई जगह नहीं होनी चाहिए और मुझे उम्मीद है कि हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्याय भी जल्द से जल्द दिया जाएगा।”

Coronavirus Live Updates: आज से इन सेवाओं के लिए मिलेगी छूट, ये सेवाएं अब भी रहेंगी पूरी तरह से बंद

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। बता दें कि एक्टर फरहान अख्तर अपनी फिल्मों के साथ-साथ आम मुद्दों पर भी खुलकर विचार रखते हैं। हाल ही में CAA और NRC को लेकर भी फरहान ने खुलकर अपने विचार लोगों के सामने रखें। वह समसामयिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं।

बता दें पालघर (Palghar) में गुरुवार रात जिले के कासा पुलिस थाना इलाके में ग्रामीणों ने चोरी के शक में 3 लोगों की हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में चोरों के घूमने की अफवाह थी। रात 10 बजे के करीब खानवेल मार्ग पर नासिक की तरफ से आ रही गाड़ी में 3 लोग थे गांव वालों ने रोका और फिर चोर होने की शक में पत्थरों से हमला कर दिया। इन तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply