रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन! करण जौहर ने कहा- ‘हमें किसी को बांटने का…’

किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है। बॉलीवुड गलियारे से इस पर एक के बाद एक रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर (karan Johar) जैसे बड़े सेलेब्स ने ट्वीट किया है।

  |     |     |     |   Updated 
रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन! करण जौहर ने कहा- ‘हमें किसी को बांटने का…’
रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन!

किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है। बॉलीवुड गलियारे से इस पर एक के बाद एक रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन और कंगना रनौत और करण जौहर जैसे बड़े सेलेब्स ने ट्वीट किया है। इन सितारों ने अपने ट्वीट में हैशटैग इंडिया टुगेदर (#IndiaTogether) भी जोड़ा है।

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने ट्वीट में लिखा “हम उथल-पुथल भरे समय में रह रहे हैं और हर मौके पर संयम बनाए रखने की जरूरत है। आइए, हम मिलकर हर संभव प्रयास करें कि हम ऐसे समाधान निकालें जो सभी के लिए काम करें। हमारे किसान भारत की रीढ़ हैं। हमें किसी को भी खुद को बांटने नहीं देना चाहिए।”

‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि “किसान हमारे देश का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। उनके मुद्दों के समाधान को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं। किसी की तरफ से मतभेद पैदा करने पर ध्यान देने की जगह आपसी समाधान का समर्थन किया जाना चाहिए।”

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने किसान आंदोलन के नाम पर विरोध करने वाले लोगों को आगाह करते हुए कहा कि “वे किसी प्रोपगेंडा का हिस्सा ना बनें। अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा “भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी प्रोपगेंड का हिस्सा ना बनें। किसी अंतर्कलह के बिना यह महत्वपूर्ण है कि एक साथ खड़े रहें।”

रिहाना के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया तीखा जवाब! कहा-“हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं…”

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply