रिहाना के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया तीखा जवाब! कहा-“हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं…”

किसान आंदोलन को लेकर कई विदेशी सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है। इस बार अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने इसको लेकर रिएक्शन दिया है। रिहाना के ट्वीट के बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Updated 
रिहाना के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया तीखा जवाब! कहा-“हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं…”
रिहाना और कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

देश में बीते दो महीने से चल रहे किसान आंदोलन अब दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है। किसान आंदोलन को लेकर कई विदेशी सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है। इस बार अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने इसको लेकर रिएक्शन दिया है। रिहाना के ट्वीट के बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना ने अपने ट्वीट में एक न्यूज शेयर की। जिसमें किसान आंदोलन की वजह से प्रभावित इंटरनेट सेवा का जिक्र है। इस लेख में बताया गया है कि कैसे किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा की कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। रिहाना ने खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest.

रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाईं। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा “इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। जिससे चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा लें और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें। तुम शांत बैठो बेवकूफ। हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें।”

रिहाना (Rihanna Tweet) के ट्वीट के बाद ग्रेटा थनबर्ग ने भी भारत में जारी किसानों के आंदोलन को लेकर ट्वीट किया। ग्रेटा ने अपने ट्वीट में लिखा “हम भारत में जारी किसानों के आंदोलन के साथ एकजुटता के साथ खड़े हैं।”

रिहाना के ट्वीट के बाद इंटरनेशनल फोरम पर छाया किसान आंदोलन! समर्थन में आए कई बड़े सेलिब्रेटी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply