बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को 16 साल बाद भी है सलमान खान से माफी मिलने का इंतजार, कही ये बड़ी बात

साल 2003 में विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर देर रात में 41 बार फोन करके उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था? ऐसे में विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 16 साल बाद अब विवेक ओबेरॉय सलमान खान से माफी मांग रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को 16 साल बाद भी है सलमान खान से माफी मिलने का इंतजार, कही ये बड़ी बात
सलमान खान और विवेक ओबेरॉय (फोटो इंस्टाग्राम)

किसी से बेशुमार मोहब्बत और फिर जबरदस्त तकरार ऐसी प्रेम कहानी को भुला देना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। बॉलीवुड में भी ऐसी एक प्रेम कहानी रही सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की। दोनों में बेइंतहा मोहब्बत और फिर किसी के आ जाने से आई दूरियों ने इस प्रेम कहानी का द एन्ड लिख दिया। जिसके बाद के अंजाम से हम सभी अच्छे से वाकिफ हैं।

साल 2003 की उस प्रेस कॉन्फ्रेंस को याद करें, जब विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर रात में 41 बार फोन करके उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था?  सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच हुई उस लड़ाई ने पूरे बॉलीवुड जगत को हिला कर रख दिया था। जिसके बाद विवेक ओबेरॉय के चमकते सितारें भी फर्श पर आ गए थे।  हालांकि इस बात को अभी 16 साल हो चुके हैं। लेकिन अब लगता है की, एक्टर विवेक ओबेरॉय इस बात को भुलाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी फेम विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान से माफी की उम्मीद की है।

एक लीडिंग वेबसाइट को दिए हालिया इंटरव्यू में विवेक से पूछा गया कि अगर सलमान खान से उन्हें कुछ पूछने का मौका मिले तो वह उनसे क्या पूछना चाहेंगे। जिसके जवाब में विवेक ने कहा ” क्या तुम सच में माफी में विश्वास करते हो? विवेक ओबेरॉय की टिप्पणी से, ऐसा लगता है कि वह उस घटना को अब और याद रखना नहीं चाहते और अभिनेता सलमान खान के साथ अपने संबंधों में सुधार की गुंजाइश चाहते हैं।

आपको यदि पुराने दिनों की याद दिलाते हुए इस मामले को तजा करें तो, साल 2004 में ऐश्वर्या के साथ अपने प्यार का डंका बजा रहे एक्टर विवेक ओबेरॉय की नजदीकियां तब देखने को मिली थी जब दोनों ने फिल्म क्यूं हो गया ना में साथ स्क्रीन शेयर की थी। दोनों के प्यार की जैसी भनक सलमान खान को लगी तब उन्होंने अपना आपा खो दिया और एक्टर विवेक ओबेरॉय को जान से मरने की धमकी दे डाली।

यहां देखिए सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो

 

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9315786821
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply