सोनू निगम के सपोर्ट में आए अदनान सामी, गिरफ्तारी की मांग पर कहा- उन्हें अकेला छोड़ दो

सोनू निगम के चार साल पुराना अजान को लेकर किया ट्वीट को एक बार फिर से वायरल किया जा रहा है। इन ट्वीट को लेकर मुस्लिम लोग दुबई में मौजूद सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद सोनू निगम को अपना ट्विटर अकाउंट तक डिलीट करना पड़ गया।

  |     |     |     |   Published 
सोनू निगम के सपोर्ट में आए अदनान सामी, गिरफ्तारी की मांग पर कहा- उन्हें अकेला छोड़ दो
अदनान सामी और सोनू निगम की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus) के बीच अपने परिवार के साथ दुबई (Dubai) में फंसे हुए हैं।जहाँ उनकी परेशानियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। सोनू निगम के चार साल पुराना अजान को लेकर किया ट्वीट को एक बार फिर से वायरल किया जा रहा है। इन ट्वीट को लेकर मुस्लिम लोग दुबई में मौजूद सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद सोनू निगम को अपना ट्विटर अकाउंट तक डिलीट करना पड़ गया। वहीं अब अदनान सामी (Adnan Sami) सोनू निगम के सपोर्ट में उतरे हैं।

अदनान सामी ने सोनू निगम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लोगों से उन्हें अकेला छोड़ देने की अपील की है। अदनान सामी ने सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग कर रहे लोगों पर निशाने साधते हुए लिखा है ‘जहां तक बात सोनू निगम की है, उनकी सिंगिंग को भूल जाओ जो कि अविश्वसनीय रूप से बहुत सुंदर है। सोनू निगम मेरे भाई और दोस्त हैं। उन्होंने कठिन परिस्थिति में मेरा साथ दिया है और मुझसे प्यार किया है। मैं व्यक्तिगत रूप से कहना चाहता हूं कि सोनू निगम प्रत्येक धर्म का सम्मान करते हैं। कृपया करके इस समय उन्हें अकेला छोड़ दें। #WithYouSonuNigam.’

बीते कुछ साल पहले सोनू निगम ने अजान को लेकर कहा था कि इससे ध्वनि प्रदुषण होता है। यहां तक कि सुबह सुबह मेरी नींद भी खराब होती है। अजान की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिसके बाद भारत में उनके खिलाफ कई फतवे भी जारी किये गए थे इतना ही नहीं उन्हें गंजा करने पर और जूतों की माला पहनाने पर 10 लाख रुपए के ईनाम की बात भी कही गई थी।

कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार ने दिया ‘पर्सनल बॉडीगार्ड’, अजय देवगन ने कहा- धन्यवाद, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply