कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार ने दिया ‘पर्सनल बॉडीगार्ड’, अजय देवगन ने कहा- धन्यवाद, देखें वीडियो

सरकार ने कोरोना के खिलाफ इस जंग में देशवासी से 'आरोग्य सेतु' (Aarogya Setu App) ऐप डाउनलोड करने की अपील की है। सरकार लोगों से अपील कर रही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस ऐप को डाउनलोड करें।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार ने दिया ‘पर्सनल बॉडीगार्ड’, अजय देवगन ने कहा- धन्यवाद, देखें वीडियो
अजय देवगन और पीएम मोदी की तस्वीर

देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है। वहीं मरने वालों की संख्या का आंकड़ा भी बढ़ता दिख रहा है। इस बीच केंद्र सरकार ने कोरोना के खिलाफ इस जंग में देशवासी से ‘आरोग्य सेतु’ (Aarogya Setu App) ऐप डाउनलोड करने की अपील की है। सरकार लोगों से अपील कर रही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस ऐप को डाउनलोड करें। इसी संदेश को जनता तक पहुंचाने के लिए अब एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी एक वीडियो के माध्यम से लोगों से ऐप डाउनलोड करने की बात कही है।

अजय देवगन ने हर किसी से सरकार की इस मुहिम में उनका साथ देने और आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की अपील की है। वायरल हो रहे वीडियो में अजय देवगन एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी एक व्यक्ति उनसे मिलता है और खुद को उनका बॉडीगार्ड बताता है। वो कहता है कि वो उनका निजी बॉडीगार्ड है जो कोरोना से रक्षा करेगा। खुद अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद जिन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए हर किसी के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड बनाया है।”

बता दें ट्विटर पर इस समय #SetuMeraBodyguard ट्रेंड कर रहा है और इस वीडियो के माध्यम से प्रत्येक को आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की सलाह दी जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजय देवगन की इस वीडियो को रीट्वीट किया है। वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा “बहुत खूब अजय देवगन, आरोग्य सेतु हमें, हमारे परिवार और हमारे देश को सुरक्षित रखता है। इस ऐप को डाउनलोड करें और कोरोना के खिलाफ छिड़ी इस जंग को और मजबूत कीजिए।”

आरोग्य सेतु ऐप की बात करें तो ये ऐप कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आंकलन करने में लोगों की सहायता करता है। इसी के साथ ही यह ऐप लोगों को वायरस से संक्रमित व्यक्ति के पास जाने पर सतर्क भी करता है। अब सरकार ने इस मुहिम के साथ अजय देवगन को जोड़कर इस संदेश को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की है। जिससे यह ज्यादा से ज्यादा लोग डाउनलोड कर लें।

देश में कोरोना का संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते सरकार की भी परेशानियां बढ़ गई हैं। देश में कुल संक्रमित व्यक्तियों की संख्या का आंकड़ा 20 हजार पार कर गया है। वहीं 600 से अधिक लोगों की जान भी जा चुकी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन ने अपनी लास्ट फिल्म ‘तानाजी’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। तानाजी ने शानदार कमाई की थी। वहीँ उनकी अपकमिंग फिल्म “भुज द प्राइड ऑफ इंडिया” है। फिल्म की शूटिंग कोरोना के चलते अभी रोक दी गई है। इसी के साथ ही अजय देवगन, एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में भी नजर आएंगे।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply