शशि थरूर ने PM मोदी की दीया जलाने की अपील पर कसा तंज, अदनान सामी ने कहा-आप चिल करो…

मोदी (PM Modi) की अपील पर कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) तंज कसते हुए ट्वीट किया है। वहीं शशि थरूर के ट्वीट पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने जोरदार जवाब दिया है। अदनान सामी का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
शशि थरूर ने PM मोदी की दीया जलाने की अपील पर कसा तंज, अदनान सामी ने कहा-आप चिल करो…
अदनान सामी और शशि थरूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस से जंग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दो दिन पहले सभी देशवासियों से एक वीडियो के माध्यम से संदेश दिया था। पीएम मोदी ने इस संदेश में 5 अप्रैल को रात 9 बजे मोमबत्ती और दीया जलाने की बात कही थी। पीएम की इस अपील के बाद विपक्षी दलों ने राजनीति शुरू कर दी है। मोदी (PM Modi) की अपील पर कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) तंज कसते हुए ट्वीट किया है। वहीं शशि थरूर के ट्वीट पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने जोरदार जवाब दिया है। अदनान सामी का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

शशि थरूर ने पीएम मोदी की अपील के पर उत्तर-प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लि. के लोड डिस्पैच सेंटर की चिट्ठी ट्वीट करते हुए लिखा “रविवार को 9 बजे रात में बिजली की मांग अप्रत्याशित कमी हो जाएगी और फिर 9.09 बजे अचानक बहुत बढ़ जाएगी। जिसके चलते इलेक्ट्रिकल ग्रिड क्रैश कर सकते हैं। इसलिए इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड्स रात 8 बजे से ही बिजली काटने और 9.09 बजे वापस देने की सोच रहे हैं। प्रधानमंत्री ने एक और चीज पर विचार नहीं किया।”

दीया जलाने की पीएम मोदी की अपील पर डीनो मोरिया ने कहा-‘लाइट बंद न करें’, मंत्रालय ने दिया जवाब

शशि थरूर के ट्वीट का जवाब देते हुए अदनान सामी ने लिखा है कि “इस समय जब पूरे देश को एकजुट होने की जरूरत है तो आपका इस तरह का बयान बहुत खराब है। इस समय देश को एक तेज के साथ आगे आने की जरूरत है। आप चिल करो।” इसके बाद शशि थरूर ने अदनान सामी पर निशाना साधते हुए लिखा “भाई साहब, आप का ये संदेश अगर हिंदुस्तानी में होता तो और भी अच्छे से समझ आता। मैं भी तो यही कह रहा हूं के लोगों को अंधेरी टनल में क्यों रखना जब कि रोशनी हो सकती है। और हां बिना इलेक्ट्रिसिटी के लिफ्ट कैसे कराएंगे।”

शशि थरूर के ट्वीट पर अदनान सामी ने लिखा कि भाई साहब, मैंने आपको अंग्रेज़ी में इसलिए लिखा था क्यूँकी आपका पहला tweet अंग्रेज़ी भाषा में था। अब जो आपने हिंदी में लिखा है तो लिहाज़ा जवाब हिंदी में दूँगा……रोशनी आप दिल में रखिये और लिफ़्ट की फ़िकर ना करें – वो मौला देगा!! कोई और ज़ुबान?

बता दें कि अपने इस वीडियो संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि हम सभी को मिलकर कोरोना वायरस को प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है। कोरोना को जनता की महाशक्ति का साक्षात्कार होना चाहिए। 5 अप्रैल रविवार के दिन हमें 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे मैं देशवासियों के 9 मिनट चाहता हूँ। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे घर की सभी लाइट बंद करके आप आपने घर की बालकनी, गेट पर या छत पर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं। आप आपने घर की बालकनी, गेट पर या छत पर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं और इस रोशनी में आप ये संकल्प लें कि हम अकेले नहीं हैं।

कोरोना के खिलाफ जगी उम्मीद, ऐंटीपैरासाइट इवरमेक्टिन ने लैब में Virus को किया 48 घंटे में खत्म

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply