Adnan Sami: अदनान सामी ने बताया 150 किलो तक वजन कम करने का राज़,बोले ‘ये एक आजीवन संघर्ष था’!!

अदनान सामी ने अपने वजन कम करने के विषय में की बात, बोले खाने को देखकर जी जिंदगी.

  |     |     |     |   Published 
Adnan Sami: अदनान सामी ने बताया 150 किलो तक वजन कम करने का राज़,बोले ‘ये एक आजीवन संघर्ष था’!!

जाने-माने गायक अदनान सामी(Adnan Sami) ने अभी कुछ ही दिनों पहले उनके कठोर शारीरिक परिवर्तन को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. बॉलीवुड के इस मशहूर गायक ने अपने माल्डिव्स वेकेशन से कुछ तस्वीरें साझा की थी जिन्हे देखने के बाद उनके फैंस और सोशल मीडिया के बाकी सभी यूजर्स उन पर भरोसा नहीं कर पाए थे. उनमें से एक ने यह कमेंट भी किया था कि, ‘कैसे कोई इतना ज्यादा हॉट बन सकता है’. अब अदनान ने अपने इस शारीरिक बदलाव के राज से पर्दा उठाया है.

अदनान सामी

अदनान सामी ने खोला राज़ 

अपनी फिटनेस के सफर को हिंदुस्तान टाइम्स के साथ साझा करते हुए अदनान सामी ने बताया कि उनके शरीर में इस बड़े बदलाव से पहले उनका वजन करीब 230 किलो और अब उनका वजन 70-80 किलो के बीच रहता है. अदनान सामी ने कहा, “मेरे पास सबसे लंबी अवधि के लिए मेरे वजन के साथ समस्याएं थीं, और ये एक आजीवन संघर्ष रहा है. मैं एक बेहतर शब्द की कमी के लिए, यो-योइंग, तराजू पर ऊपर जा रहा हूं. 2007-2008 के आसपास पहली बार जब मैंने जबरदस्त वजन घटाया था. फिर, मैंने अपना वजन कम करना और कम करना जारी रखा। ये जीवन का एक हिस्सा है. इस बार भी, यह एक विशिष्ट अवसर था जब मैंने कुछ वजन कम किया था.”

अदनान सामी

खाना पड़ा था कुछ ऐसा खाना

अपनी हॉट तस्वीरों के बारे में बात करते हुए, अदनान सामी ने कहा कि, ‘मैंने उन्हें एक रूटीन के तौर पर पोस्ट किया था, और मुझे नहीं पता था कि मेरी ये तस्वीरें अचानक से लोगों को इतना हैरान कर देंगी पर ऐसा हुआ.’ बात को आगे बढ़ाते हुए अदनान सामी ने कहा कि, “मैं सिंह राशि से ताल्लुक रखता हूं, और ये भी एक कारण है जिसकी वजह से मैं आलसी हूं. मेरे आलसी होने का कारण प्राकृतिक है, परंतु यदि मुझे चैलेंज किया जाए तो मैं पर्वत भी हिला सकता हूं. मैंने बस एक कठोर आहार लिया, अपने भोजन के सेवन को नियंत्रित रूप से किया, और मैं जो भी खा रहा था मैं उसके बारे में बहुत विशेष था. कभी-कभी जब लोग मुझसे पूछते हैं तो मैं हंसता हूं और कहता हूं यह एक खाने वाला आहार है मैं स्क्वैश खेलता हूं जो कि तीव्र है.”

अदनान सामी ने भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री को बहुत से गाने दिए हैं जिसमें की उनका गाना लिफ्ट करा दे तेरा चेहरा और फिल्म बजरंगी भाईजान की हिट कव्वाली भर दो झोली मेरी को दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया गया है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply