महिमा चौधरी ने सुभाष घई पर लगाए कई बड़े गंभीर आरोप, कहा- ‘सुभाष घई ने किया था मुझे परेशान’

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने फिल्म निर्देशक सुभाष घई (Subhash Ghai) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

  |     |     |     |   Published 
महिमा चौधरी ने सुभाष घई पर लगाए कई बड़े गंभीर आरोप, कहा- ‘सुभाष घई ने किया था मुझे परेशान’
सुभाष घई और महिमा चौधरी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों इनसाइडर-आउटसाइड को लेकर जोरदार बहस छिड़ी हुई है। वहीं नेपोटिज्म मामले पर फिल्म इंडस्ट्री दो खेमे में बंट चुकी है। आए दिन कोई न कोई बड़ा सेलेब्स नेपोटिज्म को लेकर बयान दे रहा है। वहीं अब महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने भी इस मामले पर बड़ा और चौंकाने वाला बयान दिया है। महिमा चौधरी ने फिल्म निर्देशक सुभाष घई (Subhash Ghai) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू में सुभाष घई पर बड़े पैमाने पर बुली करने और ढेर सारी पाबंदियां लगाने का आरोप लगाया है। महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे सुभाष घई ने काफी परेशान किया था। इतना ही नहीं वह मुझे कोर्ट में भी ले गए और चाहते थे कि मैं अपना पहला शो रद्द कर दूँ। यह मेरी लाइफ में काफी तनावपूर्ण था। उन्होंने सभी निर्माताओं से कहा था कि किसी को भी मेरे साथ काम नहीं करना चाहिए।

इतना ही नहीं महिमा ने आगे कहा ‘सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी केवल चार लोग थे जो मेरे साथ खड़े थे। उन्होंने मुझे मजबूत बने रहने के लिए कहा। डेविड धवन ने मुझे फोन किया और कहा कि ‘तुम चिंता मत करो और उसे तुम्हें धमकाने मत दो। इन चार लोगों के अलावा, मुझे किसी और का फोन नहीं आया।’

इसी के साथ ही महिमा चौधरी ने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पर भी गंभीर आरोप लगाया है। महिमा के बताया कि राम गोपाल वर्मा ने ‘सत्या’ फिल्म में उनकी जगह उर्मिला मातोंडकर को ले लिया था।

Sadak2 Trailer Reaction: यूजर्स ने सड़क 2 के ट्रेलर को किया ट्रोल, कहा-फ्री में भी नहीं देखेंगे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply