Sadak2 Trailer Reaction: यूजर्स ने सड़क 2 के ट्रेलर को किया ट्रोल, कहा-फ्री में भी नहीं देखेंगे

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ट्रेलर के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर सड़क 2 के ट्रेलर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Sadak2 Trailer Reaction: यूजर्स ने सड़क 2 के ट्रेलर को किया ट्रोल, कहा-फ्री में भी नहीं देखेंगे
फिल्म 'सड़क 2' का पोस्टर

Sadak2 Trailer Reaction: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही फिल्म विवादों में आ गई। फिल्म को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने बड़ा आरोप लगाया है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ट्रेलर के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर सड़क 2 के ट्रेलर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ट्रेलर देखने के बाद अधिकतर लोग इसे वाहियात बता रहे हैं। इतना ही नहीं ट्रेलर के साथ लोग आलिया भट्ट को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। कुल मिलाकर ट्रेलर देखन के बाद, इसे लेकर लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स सामने आ रहा है। वहीं अगर ट्रेलर के पसंद किये जाने की बात करें तो खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर इसे 10 लाख से अधिक लोगों ने डिसलाइक किया है, वहीँ मात्र 83 हजार लोगों ने ही इसे पसंद किया है। इसी को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों को ट्रेलर कुछ पसंद नहीं आया।

ट्रेलर की शुरुआत महेश भट्ट की पुरानी फ़िल्म ‘सड़क’ के एक सीन के साथ होती है जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट को दिखाया गया है। संजय दत्त इस फिल्म में ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं जिनके पास आलिया एक पैसेंजर बनकर आती हैं। आलिया, आदित्य राय कपूर के साथ एक सफर पर निकलती हैं जिसमें उन्हें एक भांडाफोड़ करना है। फिल्म में बाबा का किरदार निभा रहे हैं मकरंद देशपांडे को ट्रेलर में एक रहस्यमयी बाबा दिखाया गया है।

एक यूजर ने ट्वीट में लिखा है “आलिया, आदित्य, संजू सबकी महा वाहियात एक्टिंग लग रही है…इसको फ्री में दिखाएंगे तो भी कोई न देखेगा।”

वहीँ विश्व हिन्दू परिषद के अ०भा०प्रचार प्रमुख विजय शंकर तिवारी (Vijay Shankar Tiwari) ने अपने ट्वीट में महेश भट्ट और आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है “महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ में एक बार फिर हिन्दू आस्था को अपमानित किया गया है, जिसे हाटस्टार में दिखाया जाएगा, फिल्म केवल नेपोटिज्म के प्रोडक्ट्स भरे पड़े हैं, जिन्हें महेश भट्ट आगे बढ़ा रहे हैं। केन्द्र सरकार इस पर कार्यवाही करे।”

दूसरी तरफ नेपोटिज़्म को लेकर भी स्टार किड्स को काफी ट्रोल किया जा रहा है। यही वजह है कि लोग आलिया भट्ट की इस फिल्म को भी बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

विवादों में आई महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2, VHP ने कहा- फिल्म में हिन्दू आस्था को किया गया अपमानित

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply