अर्मी डे पर सुशांत सिंह राजपूत ने किया अपनी अगली फिल्म राइफलमैन का ऐलान, शेयर किया ये शानदार VIDEO

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा शेयर किए गए वीडियो Video) एक युद्ध (War) का सीन दिखाया गया है, जिसमें गोलियों और बम की आवाजों के साथ स्थिति दर्शाया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
अर्मी डे पर सुशांत सिंह राजपूत ने किया अपनी अगली फिल्म राइफलमैन का ऐलान, शेयर किया ये शानदार VIDEO
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राइफलमैन का सीन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक नया वीडियो साझा किया है, जहां उन्होंने राइफलमैन नाम की अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। उन्होंने वीडियो में एक आकर्षक कैप्शन भी लिखा है। केदारनाथ फिल्म के एक्टर ने सेना दिवस के अवसर पर अपनी आने वाली फिल्म के बारे में घोषणा की। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक राइफलमैन की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा शेयर किए गए वीडियो Video) एक युद्ध (War) का सीन दिखाया गया है, जिसमें गोलियों और बम की आवाजों के साथ स्थिति दर्शाया गया है। सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सुशांत सिंह राजपूत फिल्म का वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’ रक्षा के लिए एक सीमा। एक बहादुर। # राइफलमैन। ” फिल्म के वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत का किरदार सही में काफी शानदार होने वाला है।

सुशांत वर्तमान में वर्ष 2019 की अपनी पहली फिल्म, सोन चिरैया के प्रमोशन में बिजी हैं। भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी, मनोज वाजपेयी और आशुतोष राणा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित है और इसकी कहानी चंबल क्षेत्र के डकैतों की कहानी पर आधारित है। फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर  7 जनवरी, 2019 को रिलीज किया गया था। ट्रेलर रिलीज होने से भारतीय दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों में भी काफी हलचल पैदा कर दी है। यह फिल्म 1970 के दशक के दौरान मध्य क्षेत्र के गांवों के डकैतों के जीवन की झलक दे रही थी।

यहां देखिए फिल्म राइफलमैन का वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BsqDsialvk_/?utm_source=ig_embed

सुशांत आखिरी बार फिल्म केदारनाथ में एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए थे, जो 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था। यह फिल्म वर्ष 2013 की केदारनाथ बाढ़ की कहानी पर बनी थी जिसमें कई लोगों  की जान चली गई थी।

यहां देखिए सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो…

यहां देखिए सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें…

https://www.instagram.com/p/BsqXYCXF-lD/

सुशांत सिंह राजपूत की हैंडसम तस्वीर…

https://www.instagram.com/p/BslNsy_ltTG/

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply