एक्टर Jitendra Kumar ‘पंचायत’ के बाद अब इस वेब सीरीज में नजर आएंगे !

वेब सीरीज ‘पंचायत’ एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने अपनी पहचान ‘सचिव साहब’ के तौर में खूब बनाई हैं। अपनी मेहनत और अभिनय के बलबुते जीतेन्द्र (Jitendra Kumar) इन दिनों बेहतरीन डिजिटल स्टार बनकर उभरे है। वही अब वेब सीरीज ‘पंचायत’ (Panchayat) की सक्सेस के बाद जीतेन्द्र (Jitendra Kumar) अपनी नई वेब सीरीज स्पोर्ट्स ड्रामा […]

  |     |     |     |   Updated 
एक्टर Jitendra Kumar ‘पंचायत’ के बाद अब इस वेब सीरीज में नजर आएंगे !

वेब सीरीज ‘पंचायत’ एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने अपनी पहचान ‘सचिव साहब’ के तौर में खूब बनाई हैं। अपनी मेहनत और अभिनय के बलबुते जीतेन्द्र (Jitendra Kumar) इन दिनों बेहतरीन डिजिटल स्टार बनकर उभरे है। वही अब वेब सीरीज ‘पंचायत’ (Panchayat) की सक्सेस के बाद जीतेन्द्र (Jitendra Kumar) अपनी नई वेब सीरीज स्पोर्ट्स ड्रामा ‘जादूगर’ में अपनी छाप से लोगो को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। बता दें, जीतेन्द्र (Jitendra Kumar) की अपकमिंग वेब सीरीज ‘जादूगर’ अगले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। 15 जुलाई को जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की नई सीरीज ‘जादूगर’ रिलीज होने वाली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका ट्रेलर शेयर कर रिलीज की जानकारी दी गई है।

https://www.instagram.com/tv/CefhqSzoXuD/?utm_source=ig_web_copy_link

ये हैं कहानी :

कहानी में बात करे तो, यह सीरीज एक फुटबॉल-प्रेमी शहर में स्थापित, यह एक समय के जादूगर मीनू (कुमार) की कहानी है, जिसमें कोई एथलेटिक कौशल नहीं है, जिसे अपने प्यार से शादी करने के लिए एक प्रतिष्ठित इंटर-कॉलोनी फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी योग्यता साबित करनी होगी। यह सीरीज पोशम पा पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस और समीर सक्सेना द्वारा डायरेक्ट कि गई है।

डायरेक्टर ने कहा :

 

फिल्म के बारे में विस्तार में बात करते हुए, डायरेक्टर समीर सक्सेना ने कहा कि, “‘जादुगर’ खेल और रोमांस पर एक पूरी तरह से नया रूप पेश करने का हमारा प्रयास है। कहानी में एक अन्य प्रमुख तत्व के रूप में जादू के साथ हमने एक ऐसी कहानी बताने की कोशिश की है जो मनोरंजन और बहुत व्यापक दर्शकों को पूरा करती है। ”

 

अब एक्ट्रेस Sonali Sehgal कोरोना की चपेट में, शेयर किया ये पोस्ट …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply