Krishna Janmashtami 2019: पिता आमिर खान की पीठ पर चढ़कर बेटे आजाद ने यूं फोड़ी दही हांडी, वीडियो हुआ वायरल

जन्माष्टमी के खास मौके पर दही-हांडी फोड़ते आमिर खान (Aamir Khan) का अपने बेटे आजाद खान (Aamir Khan son Azad Khan) संग एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों बाप-बेटे एक साथ दही हांड़ी फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Krishna Janmashtami 2019: पिता आमिर खान की पीठ पर चढ़कर बेटे आजाद ने यूं फोड़ी दही हांडी, वीडियो हुआ वायरल
पापा आमिर खान की पीठ पर चढ़कर आजाद ने फोड़ी दही हांडी (फोटो-इंस्टाग्राम)

पूरे देशभर में दो दिन कृष्ण जन्माष्टमी कि धूम मची हुई थी। ऐसे में कान्हा के प्यार से बॉलीवुड स्टार्स भी कहां अछूते रहने वाले थे। बॉलीवुड में भी कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami 2019) का कुछ अलग ही रंग देखने को मिला। बॉलीवुड सितारों ने भी दही हांडी फोड़कर इस त्योहार का जमकर मजा उठाया। वहीं हमारे हाथ एक ऐसा वीडियो लगा है जिसको देखने के बाद आपकी भी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कृष्ण जन्माष्टमी के खास मौके पर आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो बेटे आजाद (Aamir Khan son Azad Khan) संग दही हांडी का मजा ले रहे हैं।

ये वीडियो आमिर खान के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में बेटे आजाद पापा आमिर की पीठ पर चढ़कर दही हांडी फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं आमिर खान की पत्नी किरण राव मोबाइल से दोनों का ये क्यूट वीडियो बना रही हैं। वहीं इसी से जुड़ी हुई आमिर खान ने इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है, जिसमें आजाद उनके पीठ पर चढ़े हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की ढेर सारी शुभकामनाएं।’

सबसे पहले आप आमिर खान-आजाद खान का ये क्यूट वीडियो देखिए…

View this post on Instagram

#happyjanmashtami

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

Wishing everyone a very happy Janmashtami !

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं। ये हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है और इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के किंगखान भी इससे कहां पीछे रहने वाले थे। जन्माष्टमी के खास मौके पर शाहरुख खान भी अपने सिक्योरिटी गार्ड के कंधे पर चढ़कर दही-हांडी फोड़ते हुए दिखाई दिए। किंग खान के फैन्स उनके घर के बाहर खड़े होकर जोर-जोर से चिल्ला कर चियरअप करते हुए दिखाई दिए।

यहां देखिए शाहरुख खान का दही-हांडी फोड़ते हुए का वीडियो…

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बेटे का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दही हांडी फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं रवीना टंडन ने भी अपनी बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो राधा के गेट-अप में दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान बहुत जल्द बतौर डायरेक्टर करने जा रही हैं डेब्यू, ये है उनके पहले प्रोजेक्ट की डिटेल्स

जब रीना दत्ता के साथ आमिर खान केआने कि खबरों ने खूब जोर पकडा था….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply