आमिर खान को जन्मदिन पर मिला पत्नी किरण राव-बेटे आजाद से ये खास तोहफा, एक्टर ने जाहिर की अपनी बर्थडे विश

आमिर खान से जब पूछा गया कि उनके बर्थडे की शुरुआत किसी तरह से हुई ? तो इस सवाल का जवाब देने से पहले उन्होंने हर साल मिलने वाली शुभकामनाओं और साथ के लिए लोगों का शुक्रियाद किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
आमिर खान को जन्मदिन पर मिला पत्नी किरण राव-बेटे आजाद से ये खास तोहफा, एक्टर ने जाहिर की अपनी बर्थडे विश
पत्नी किरण राव ने दिया आमिर खान को खास तोहफा (फोटो साभार -इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में मिस्टर परफेशनिस्ट कहलाने वाले एक्टर आमिर खान का आज बर्थडे हैं। आमिर खान आज 54 साल हो गए हैं। एक्टर अपना ये खास दिन बेहद ही सिंपल तरीके से अपनी फैमिली के साथ मनाने वाले हैं। आमिर खान ने अपने बर्थडे की शुरुआत बेटे आजाद के फुटबाल मैच को देखने के साथ की। आमिर खान के बेटे आजाद और पत्नी किरण राव ने उन्हें इस खास मौके पर बेहद ही खूबसूरत तोहफा दिया।

आमिर खान से जब पूछा गया कि उनके बर्थडे की शुरुआत किसी तरह से हुई ? तो इस सवाल का जवाब देने से पहले उन्होंने हर साल मिलने वाली शुभकामनाओं और साथ के लिए लोगों का शुक्रिया किया। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके दिन की शुरुआत काफी बेहतरीन तरीके से हुई। क्योंकि वो और किरण अपने बेटे आजाद का फुटबॉल मैच देखने के लिए उसके स्कूल गए थे। आजाद का वो फाइनल मैच था जिसे वो जीत गए थे। आजाद का मैच जीतना आमिर खान ने अपने जन्मदिन का सबसे अच्छा तोहफा बताया। जब उनसे पूछा गया कि बच्चों को खेलता देख उन्हें कैसा लग रहा था? तो उन्होंने बताया कि 6-8 साल के बच्चों को गेम खेलता देख काफी अच्छा लग रहा था। मैं देखा रहा हूं कि आजकल के बच्चों को सपोर्ट में काफी इंटरेस्ट है। वो बहुत आगे बढ़ रहे हैं जो कि अच्छी बात है।

आमिर खान से जब पूछा गया कि उनके बर्थडे का क्या प्लान है तो उन्होंने बताया कि मेरे बर्थडे प्लान हमेशा से ही वही होते है कि सबसे पहले में आप (मीडिया के लोगों से) सभी लोगों से मिलता हूं। इसके बाद शाम को मेरी पूरी फैमिली घर पर आती है जहां सब चीज किरण ऑर्गनाइज करती हैं। इसके साथ ही आमिर खान ने बताया कि उनके बेटे आजाद और पत्नी किरण राव ने उनके लिए पेंटिंग बनाई है। आजाद ने अपनी पेंटिंग एक स्टोरी फॉर्म में बनाई है, जिसे आमिर खान मीडिया को समझते हुए भी नजर आए। वहीं, पत्नी किरण राव ने आमिर खान का एक स्कैच बनाया था। जब आमिर खान से पूछा गया कि उनके बड़े बेटे और बेटी ने उन्हें इस मौके पर क्या दिया है? तो इसका जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा कि उनके बेटे जुनैद ने उन्हें कुछ नहीं दिया, वहीं, इरा खान अभी मुंबई में नहीं है। इस बारे में मैं उनसे बाद में पूछेंगे। आमिर खान से जब उनकी बर्थडे विश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी बर्थडे विश ये है कि हिंदुस्तान के सभी लोग वोट करें क्योंकि जल्द ही चुनाव आने वाले हैं। ऐसा करके वो सबसे बड़े लोकतंत्र का हिस्सा बनेंगे।

यहां देखिए आमिर खान से जुड़ा ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply