Laal Singh Chaddha के गाने के रिलीज से पहले Pritam को धमकाते नजर आए Aamir Khan, बोले “तू डर रहा है” !!

आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और आमिर के सभी फैंस से बहुत ज्यादा प्यार दे रहे हैं। आमिर एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं , इसी दौरान आमिर खान संगीतकार प्रीतम को उनके फिल्म लाल सिंह चड्ढा के गाने "फिर ना ऐसी रात आए आएगी" के लिए सलाह देते नजर आए ।

  |     |     |     |   Updated 
Laal Singh Chaddha के गाने के रिलीज से पहले  Pritam को धमकाते नजर आए Aamir Khan, बोले “तू डर रहा है” !!

आमिर खान (Aamir Khan) की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और आमिर(Aamir Khan) के सभी फैंस से बहुत ज्यादा प्यार दे रहे हैं। आमिर एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं , इसी दौरान आमिर खान(Aamir Khan) संगीतकार प्रीतम को उनके फिल्म लाल सिंह चड्ढा के गाने “फिर ना ऐसी रात आए आएगी” के लिए सलाह देते नजर आए । इस फिल्म के निर्माताओं ने आमिर(Aamir Khan) और प्रीतम की है वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की । अपनी इस फिल्म में आमिर खान लाल सिंह चड्ढा नाम के एक सरदार जी का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं फिल्म में आमिर खान(Aamir Khan) के साथ करीना कपूर भी हैं और वे लाल की प्रेमिका रूपा का किरदार निभा रही हैं । रूपा और लाल के रिश्ते की विशेषता बताने वाले गीत ” फिर ना ऐसी रात आएगी” का पहला लुक सभी निर्माताओं ने पहले ही जारी कर दिया था ।

वायरल हो रही है आमिर (Aamir Khan) की वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद ही वायरल हो रही है जहां पर बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान(Aamir Khan) संगीतकार प्रीतम को उनकी फिल्म के आने वाले गाने के लिए सलाह देते नजर आ रहे हैं। इस विडियो में आमिर (Aamir Khan) अपने बड़ी दाढ़ी वाले रूप में प्रीतम को सलाह देते हुए बोल रहे हैं कि , “मुझे लगता है कि आप डरे हुए हैं की है पुराने जमाने का संगीत है क्योंकि आपने इसका कई बार जिक्र किया है अपनी सभी चिंताओं को भूल जाओ”।कैप्शन में आमिर की टीम ने उल्लेख किया , “हम इससे और ज्यादा अधिक सहमत नहीं हो सकते, जब आप उनके प्रति ईमानदार होते हैं तो एक अजीब सा जादू बिखर कर सामने आता है।”

इस तारिक को होगा गाना रिलीज

आमिर खान (Aamir Khan) ने अभी तक इस गाने के गायक का के नाम का खुलासा नहीं किया है परंतु इस गाने को संगीत बॉलीवुड के सबसे हिट संगीतकार प्रीतम ने दिया है। यह गाना 24 जून को 11:00 बजे रिलीज किया जाएगा। आमिर खान प्रोडक्शन ,किरण राव और वायाकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में करीना कपूर खान ,मोना सिंह और नागा चैतन्य अक्कीनेनी भी मुख्य किरदारों को अदा करते हुए दिखाई देंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply