Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज, आम आदमी के दिखे कई रंग

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रविवार को रिलीज कर दिया गया। इसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जोड़ी नजर आ रही है। ट्रेलर काफी दिलचस्प है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज, आम आदमी के दिखे कई रंग
आमिर खान (फोटो: सोशल मीडिया)

Laal Singh Chaddha Trailer: बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के फाइनल मुकाबले के बीच रिलीज किया गया। इसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जोड़ी नजर आ रही है। ट्रेलर काफी दिलचस्प है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर में आमिर का किरदार का सफर बचपन से लेकर जवानी तक का दिखाया गया है। ट्रेलर में वह कभी सिख तो कभी सेना के जवान के लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्ल्म में आमिर की माँ का किरदार एक्ट्रेस मोना सिंह निभा रही हैं। ट्रेलर में इमोशन, रोमांच और क्लाइमैक्स जबरदस्त लग रहा है। लेकिन ट्रेलर को देखकर आप को कई बार थ्री इडियट, पीके की याद जरूर आ जाएगी।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं। फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ-साथ नागा चैतन्य, मोना सिंह जैसे सितारों बड़े सितारे भी हैं। यह फिल्म हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है।

आमिर खान करीना कपूर की फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के खास मौके पर फैमिली के लिए एक खास तोहफा है। अब देखना ये होगा कि ट्रेलर की तरफ फैंस को फिल्म कितनी पसंद आती है।

Who Is Sidhu Moose Wala: कौन थे सिद्धू मूसेवाला, ऐसे मिली पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में पहचान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply