Beauty Tips: आलिया भट्ट से करीना कपूर जैसी दिखना चाहती हैं खूबसूरत? इन फेस पैक का करें इस्तेमाल

हर लड़की अपनी आइडियल सेलिब्रिटी की तरह दिखना चाहती हैं। लेकिन क्या आपको पता ये एक्ट्रेस स्क्रीन पर परफेक्ट दिखने के लिए कितनी मेहनत करती हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि मेकअप के अलावा इनकी खूबसूरती के कई और राज़।

  |     |     |     |   Updated 
Beauty Tips: आलिया भट्ट से करीना कपूर जैसी दिखना चाहती हैं खूबसूरत? इन फेस पैक का करें इस्तेमाल
आलिया भट्ट और करीना कपूर ( फोटो -इंस्टाग्राम )

आज कल हर कोई किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी की तरह दिखना चाहता है। खासकर हर दूसरी लड़की अपनी आइडियल सेलिब्रिटी को फॉलो करती है। अक्सर उनके जैसा मेकअप, फैशन स्टाइल और ना जाने क्या-क्या फॉलो करती हैं। अपनी आइडियल सेलिब्रिटी की तरह दिखना चाहती हैं। लेकिन क्या आपको पता ये एक्ट्रेस स्क्रीन पर परफेक्ट दिखने के लिए कितनी मेहनत करती हैं। जैसे प्रॉपर डाइट से लेकर योगा तक। हम आपको बताने जा रहे हैं कि मेकअप के अलावा इनकी खूबसूरती के कई और राज़। इसके लिए अपनाए ये सिंपल ब्यूटी टिप्स।

अपनाये ये सिंपल ब्यूटी टिप्स

आलिया भट्ट

अगर आप आलिया भट्ट ( Alia Bhatt )की खूबसूरती की फैन है तो हम आपको बता दे आलिया अपनी स्कीन पर आइस के क्यूब का इतेमाल करती हैं। आइस के इस्तेमाल से  पफ्फी स्कीन को कम करने में मदत मिलती हैं। यहीं नहीं आलिया सॉफ्ट और चेहरे पर पिम्पल न आये इसके लिए मुल्तानी मिटटी का उपयोग करती हैं। आप अपनी इस फेवरेट अभिनेत्री का घरेलू नुक्सा जरूर अपनाए।

अनुष्का शर्मा 

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) हर किसी की फेवरेट है। लेकिन क्या आपने जाने की कोशिश की है अनुष्का अपनी खूबसूरत स्कीन के लिए मेकअप के अलावा क्या नुख्सा अपनाती हैं। जी हाँ हम आपको बता दे अनुष्का रोज़ाना अपनी स्कीन पर नीम पाउडर का फेस पैक लगाती है जिससे स्कीन के केमिकल और कीटाणु नकल जाते है और स्कीन नैचुरली ग्लो करती हैं। इस असरदार नुख्से को जरूर अपनाए।

प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस इंडिया रह चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra ) हर वक़्त ग्लो करती रहती हैं। अक्सर प्रियंका सोशल मीडिया पर भी अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीरें शेयर करती रहती है जिसमे वह बहुत खूबसूरत लगती हैं। हम आपको बता दे की इस ग्लोइंग त्वचा का राज़ है की प्रियंका चंदन पावडर ,गुलाब जल,और हल्दी का फेस पैक इस्तेमाल करती है। जिससे उनकी त्वचा हमेशा ग्लो करती रहती हैं।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai Bacchan )अपनी खूबसूरत त्वचा के लिए खीरे का फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। खीरे के फेस पैक के लिए खीरे के जूस को निकलकर कॉटन से अपने चेहरे पर अप्लाई कर ले। फेस पैक सूखने के बाद नार्मल पानी से अपना फेस धूल ले। जिससे आपकी त्वचा रूखी नहीं रहेगीऔर ग्लो करेगी।

 

करीना कपूर खान 

करीना कपूर हमेशा अपने न्यूड मेकअप लुक के लिए  जानी जाती है। अपनी त्वचा को हैल्थी रखने के लिए शहद से रोज़ाना मसाज करती हैं। जिससे उनकी स्कीन बिना मेकअप के भी ग्लो करती हैं। अपनी फेवरेट सेलिब्रिटी के नुख्से कैसे लगे कमेंट बॉक्स में जरूर बताए।

 

नीचे वीडियो में देखिए प्याज से कैसे पा सकते हैं दीपिका पादुकोण जैसी खूबसूरती…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply